कोलकाता में चुराए गए मोबाइल फोन भेजते थे बांग्लादेश

अंतरराष्ट्रीय मोबाइल चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार
बड़ाबाजार के आर्मेनियन स्ट्रीट के गेस्ट हाउस से पकड़े गए अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में सक्रिय अंतरराष्ट्रीय मोबाइल चोर गिरोह का कोलकाता पुलिस के वॉच सेक्शन के अधिकारियों ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम समीउल शेख (31) और मो. रिंटू शेख (26) हैं। दोनों मालदह के कालियाचक के रहनेवाले हैं। उनके पास से 35 चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। पुलिस ने दोनों को बड़ाबाजार के आर्मेनियन स्ट्रीट से पकड़ा है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार वॉच सेक्शन के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी ‌कि बड़ाबाजार के आर्मेनियन स्ट्रीट स्थ‌ित शहर गेस्ट हाउस में दो लोग ठहरे हुए हैं। उक्त सूचना के आधार पर वॉच सेक्शन के अधिकारी जब गेस्ट हाउस के पास पहुंचे तो पाया कि दो युवक बैग लेकर बाहर निकल रहे हैं। दोनों युवकों को पकड़कर उनके बैग की तलाशी लेने पर उसके अंदर से 35 मोबाइल फोन बरामद किए गए। अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान अपना नाम रिंटू शेख और समीउल शेख बताया है। अभियुक्तों ने बताया कि वे लोग एक अंतरराष्ट्रीय मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य हैं। वे लोग कोलकाता से चुराए गए मोबाइल फोन कालियाचक के रास्ते बांग्लादेश में सप्लाई करते हैं। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पलंग के नीचे नहीं रखनी चाहिए ये चीजें, जीवन में पड़ता हैं बुरा असर

कोलकाता : आपके घर की बरकत और घरवालों की सेहत का सीधा संबंध घर के वास्तु से होता हैं। जी हां, वास्तु में कई नियम आगे पढ़ें »

ऊपर