बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस को मिली हत्या और रेप की धमकी, कोलकाता पुलिस ने…

कोलकाताः बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस अरुणिमा घोष को हत्या और बलात्कार करने की धमकी मिले हैं। एक युवक लगातार कुछ दिनों से एक्ट्रेस को मर्डर और रेप की धमकी दे रहा था। कोलकाता पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत पर रविवार रात को एक युवक को अभिनेत्री के घर के सामने से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक का नाम मुकेश साव है। युवक के खिलाफ उत्पीड़न, अभद्रता और जान से मारने की धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वह गरफा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इसके साथ ही लालबाजार पुलिस मुख्यालय ने फिल्म एक्ट्रेस की सुरक्षा कड़ी कर दी है। कथित तौर पर अभिनेत्री अरुणिमा घोष को पिछले कुछ दिनों से एक युवक द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था और उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। उसके बाद एक्ट्रेस ने शिकायत की तो पुलिस ने जांच शुरू की और एक युवक की गिरफ्तारी की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित:कुलदीप यादव की हुई वापसी

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर