बनगांवः शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण के आरोप में पुलिस कर्मी गिरफ्तार

पीड़िता के गर्भवती होने पर किया शादी से इनकार
अभियुक्त है राज्य पुलिस की 7 नंबर बटालियन में कॉन्सटेबल
बनगांव : शादी का प्रलोभन देकर युवती का यौन शोषण करने के आरोप में बनगांव अंचल के गोपालनगर थाने की पुलिस ने एक पुलिस कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त उत्तम सरकार को मंगलवार को बारासात कोर्ट में पेश करने पर कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है। उत्तम मुख्य रूप से नदिया जिले के रानाघाट थाना अंतर्गत हबीबपुर ग्राम का निवासी बताया गया है। वह राज्य पुलिस की 7 नंबर बटालियन में कांस्टेबल बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार लगभग साल भर पहले ही सोशल मीडिया पर उत्तम की दोस्ती गोपालनगर थाना इलाके की निवासी व नर्सिंग की उस छात्रा के साथ हुई थी। इस संपर्क में ही उत्तम ने उसे प्रेम प्रस्ताव दिया और शादी का वादा करके उसके साथ संपर्क बनाया। पीड़िता का आरोप है कि अभियुक्त ने कई बार उसका यौन शोषण किया है जिस कारण वह गर्भवती हो गयी। इस परिस्थिति से उसे अवगत कराते हुए पीड़िता ने उस पर शादी करने के लिए दबाव दिया मगर आरोप है कि अभियुक्त ने उसकी परिस्थिति को समझने के बाद भी शादी से साफ मना कर दिया। उसका आरोप है कि अपना प्रभाव दिखाकर अभियुक्त ने इसकी शिकायत करने पर उसे बुरा परिणाम भोगने की भी धमकी दी। यही कारण है ​कि पीड़िता ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए 22 मार्च को ही गोपालनगर थाने में उत्तम के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवायी। मिली शिकायत पर छानबीन कर रही पुलिस को सोमवार की रात उत्तम के नदिया में होने की जानकारी मिली। इसके बाद ही पुलिस की एक टीम ने नवद्वीप में अभियान चलाकर अभियुक्त पुलिस कर्मी को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर