राजमिस्त्री के साथ भागी थी बाली की गृहवधुएं, पकड़ायीं आसनसोल में

हावड़ा: निश्चिंदा की रहनेवाली दो गृहवधुओं के लापता होने के रहस्य से पहले ही पर्दा उठ चुका है। इसके बाद बुधवार को दोनों अन्नया व रिया कर्मकार बच्चे आयुष के साथ आसनसोल स्टेशन से पकड़ी गयीं, साथ ही उनके साथ राजमिस्त्री भी थे। पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में लिया है। गृहवधुओं को वापस निश्चिंदा लाया गया है। गत 15 ​दिसम्बर की दोपहर 12 बजे दो महिलाएं यह कहकर निकली थीं कि वह ठंड के लिए कपड़े खरीदने जा रही हैं। गत सोमवार को निश्चिंदा थाने की पुलिस ने पता लगया कि वे लोग मुम्बई में हैं। मुर्शिदाबाद के सुती में रहनेवाले सुभाष व शेखर नाम के राजमिस्त्री काम करने के लिए उनके घर आये थे। इसके बाद इनके बीच सम्पर्क हुआ और ये लोग मुम्बई चले गये थे, परंतु बीच में ही इनके रुपये खत्म हो गये और इन्हें वापस बंगाल आना पड़ा। बुधवार को पुलिस उनके लिए आसनसाेल स्टेशन पर इंतजार कर रही थी। उनके ट्रेन से आते ही स्टेशन पर उन्हें धर दबोचा गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जिस महिला को दिया टिकट, उसने थामा सपा का दामन

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बरेली कैंट से कांग्रेस की उम्मीदवार सुप्रिया ऐरन सपा में शामिल हो गई हैं। सपा आगे पढ़ें »

ऊपर