बाली में वैशाली के प्रचार को रोका गया, लगाया तृणमूल पर आरोप की साजिश

हावड़ा : सोमवार को बाली की भाजपा उम्मीदवार वैशाली डालमिया को विरोध का सामना करना पड़ा। यह घटना वोट बागान इलाके की है। इस घटना को लेकर भाजपा का आरोप है कि यह तृणमूल की साजिश है। वहीं तृणमूल ने आरोपों से इनकार किया है। दरअसल घटना सोमवार की सुबह की है जब रोजाना की तरह भाजपा उम्मीदवार वैशाली डालमिया अपने प्रचार के लिए निकली थीं। तभी उक्त इलाके में पहुंचते ही कुछ लोग वहां एकत्रित हो गये और उन्हें वापस जाने के लिए कहने लगे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया, जहां पर लोग उन्हें यह कहते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने 5 सालाें में कोई काम नहीं किया है और अब वोट लेने आ गयी हैं। वहीं उसी वीडियो में वैशाली उन्हें शांति से समझाती नजर आयी हैं कि उन्होंने काम किया है। वहीं इस मामले में तृणमूल के पूर्व पार्षद रियाज अहमद का कहना है कि वैशाली ने इलाके में 5 साल तक कोई काम नहीं किया। यहां तक कि अम्फान के दौरान भी वे नजर नहीं आयीं। इसे लेकर ही लोगों में गुस्सा है। इधर इस घटना के विषय में वैशाली डालमिया ने कहा कि उन्हें रोकनेवाले तृणमूल के ही लोग थे। अाम लोगों ने मेरा विरोध नहीं किया है। अम्फान में मैंने खुद घर-घर जाकर लोगों को मदद पहुंचायी है। उन्होंने कहा कि इस घटना की शिकायत वे चुनाव आयोग में करेंगी और फिलहाल इसकी एक शिकायत बेलूड़ थाने में की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

72 घण्टे पहले ही पांचवें चरण का प्रचार समाप्त, मतदान 17 को

तैयारियों में जुटा चुनाव आयोग कई मंत्री, अभिनेता व अभिनेत्रियों की किस्मत का होगा फैसला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में पांचवें चरण के मतदान के लिए बुधवार को आगे पढ़ें »

क्या आपने भी किया है नवरात्रि का व्रत तो करें यह उपाय नहीं होगी कमजोरी

नई दिल्ली : आस्था और विश्वास का प्रतीक नवरात्रि व्रत का उत्सव 13 अप्रैल से शुरू हो चुका है। इस साल कई ऐसे लोग होंगे जो आगे पढ़ें »

ऊपर