पति का बनाया सुसाइड वीडियो, घरवालों को मिली लड़के की लाश

बाली के बादामतल्ला इलाके की घटना, शिकायत दर्ज
मृतक के परिवारवालों ने लगाया पत्नी पर सुनियोजित मर्डर का आरोप
हावड़ा : बाली के बादामतल्ला में एक महिला ने अपने पति के सुसाइड का वीडियो बनाया। वीडियो में महिला अपने पति की जान बचाने के बजाए उस पर हंसती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद जब युवक के घरवाले अपने घर पहुंचे तो उन्हें बेटे की लाश बरामद हुई। यह घटना गत 8 अप्रैल की है। यहां रहनेवाले अमन कुमार साव का घर से ही लटकता हुआ शव बरामद किया गया। इसके बाद घटना की सूचना उसके परिवारवालों को दी गयी। शव को पुलिस ने जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोप है कि घटना के बाद अमन की पत्नी नेहा शुक्ला फरार होने की कोशिश में थी कि तभी उसके घरवालों ने उसे पकड़ लिया।
6 साल के रिलेशन के बाद 4 महीने पहले हुई थी अमन व नेहा की शादी
इस घटना के बारे में मृतक अमन की बहन बरखा ने पुलिस को बताया कि 4 महीने पहले ही बाली के बादामतल्ला के रहनेवाले अमन साव ने अपनी 6 साल पुरानी गर्लफ्रेंड नेहा से गत 11 दिसम्बर को कोर्ट मैरिज की थी। शादी के कुछ दिनों तक सब ठीकठाक चल रहा था लेकिन गत 31 मार्च को नेहा ने अपने ससुरालवालों से कहा कि वह अपने रिश्तेदार से मिलने दिल्ली जाना चाहती है। इस दौरान अमन के घरवाले वेल्लोर उसकी मम्मी का इलाज कराने गये थे। घरवालों ने कई बार मना भी किया लेकिन वह चली गयी। इसके बाद वह 5 अप्रैल को वापस लौटी तो उसने अपने पति से कहा कि उसे तालाक लेना है। अमन नहीं माना और उसने कहा कि उसे शक है कि नेहा का कहीं और सम्पर्क है। इस बात को लेकर 8 अप्रैल को उनके बीच बहस हुई और चीखने-​चिल्लाने की आवाज आयी। इसके बाद पता चला कि अमन ने सुसाइड कर लिया है।
नेहा के फोन ने खोला राज
बरखा ने पुलिस के समक्ष दिये बयान में कहा कि अमन की मौत के तुरंत बाद नेहा फरार होना चाह​ती थी लेकिन उसे हमलोगें ने रोक लिया और उसका फोन अपने पास रखा तो फोन में कुछ वीडियो मिले हैं जिसमें अमन व नेहा के बीच बहस हो रही है। इसमें नेहा हंस रही है और यहां तक कि जब उसने सुसाइड किया तभी वह हंसती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो की सत्यता के जांच के लिए अमन के परिवार ने उक्त वीडियो पुलिस को सौंप दिया और नेहा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। इधर पुलिस का कहना है कि वह मामले की छानबीन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीबीआई दफ्तर से 6 घंटे बाद निकलीं सीएम ममता बनर्जी

काेलकाताः नारदा स्टिंग केस में अपने दो मंत्रियों समेत पार्टी के चार नेताओं की सोमवार को गिरफ्तारी के बाद निजाम पैलेस सीबीआई दफ्तर पहुंचीं राज्य आगे पढ़ें »

सीबीआई कोर्ट में सुनवाई पूरी, ममता बनर्जी बोलीं- अब अदालत में ही होगा फैसला

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल शुरू हो गई है। सीबीआई की ओर से टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) के दो मंत्रियों आगे पढ़ें »

ऊपर