शोभन का घर खरीदा वैशाखी ने, रत्ना को सम्मान से घर छोड़ने को कहा

रत्ना ने कहा, हिम्मत है तो निकाल के दिखाये, मरुंगी भी इसी घर में
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केएमसी के पूर्व शोभन चटर्जी इन दिनों आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। इस कारण उन्होंने अपना बेहला वाला घर बेच दिया है। ऐसा दावा किया गया है। उस घर को खरीदने वाला कोई और नहीं बल्कि उनकी दोस्त वैशाखी है। बेहला स्थित उस घर को वैशाखी ने खरीद लिया है। उस घर में रह रही रत्ना चटर्जी को वैशाखी ने सम्मान के साथ छोड़ देने को कहा है। घर पर मालिकाना हक कहते हुए वैशाखी ने रत्ना के लिए कहा है कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो कानून का सहारा लेना पड़ेगा। शोभन चटर्जी ने कहा कि कानूनी लड़ाई में उन्हें हर महीने काफी खर्च आता है। साथ ही एक गोदाम का भाड़ा भी उन्हें नहीं मिल रहा है। शोभन ने यह भी कहा है चाहे तो उनकी बेटी उस घर में रह सकती है।
वहीं वैशाखी बंद्योपाध्याय ने बताया कि शोभन को बच्चों की देखभाल के लिए हर महीने खर्च देने पड़ते है। तलाक का भी मामला चल रहा है ऐसे में खर्च काफी है। शोभन बाबू ने मुझसे कहा कि वे चाहते है कि उनका घर अच्छे व्यक्ति के हाथ में जाये। इसलिए मैंने खरीद लिया।
इधर, रत्ना चट​र्जी ने साफ कहा है कि जिसे जो करना है कर ले। वह अपने बेटा बेटी के साथ उसी घर में रहेगी। कानूनी लड़ाई जारी रहेगी। मैं मरुंगी भी इसी घर में। रत्ना कहा कि आज शोभन का यह दिन आ गया है कि उसे घर बेचकर खाना पड़ रहा है। मैंने तो कुछ भी नहीं बेचा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सेल कर्मियों के पर्क्स पर 26.50 प्रतिशत पर बनी सहमति

बर्नपुर : आईएसपी सहित सेल कर्मियों के वेज रिविजन को लेकर गुरुवार को नई दिल्ली में एनजेसीएस की बैठक बुलाई गई। बैठक में पिछले पर्क्स आगे पढ़ें »

ऊपर