शोभन से मिलने गयीं वैशाखी फफक कर रो पड़ी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नारदा मामले में सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी काे निजाम पैलेस से प्रेसिडेंसी जेल में ले जाने के बाद उनसे मिलने गयीं उनकी सहयोगी वैशाखी बनर्जी जेल के गेट के बाहर खड़े होकर फफक कर रो पड़ीं। शोभन से एक बार मिलने देने की वह अपील करती रही। सोमवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच 4 नेताओं व मंत्रियों को प्रेसिडेंसी जेल में सीबीआई के अधिकारी ले आये और जेल के अंदर ले जाने के बाद वैशाखी को गेट के बाहर ही रोक दिया गया। कई बार उन्होंने जेल के दरवाजे को धक्का दिया, इसके बाद गेट के सामने ही वह बैठ गयीं और कहती रहीं, ‘एक बार देखने दीजिये, दवा खाने दीजिये। उसे हाई शुगर है, लेकिन उसे कुछ खाने को नहीं दिया गया। अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है।’ वैशाखी ने कहा, ‘आप लोगों को कोई शर्म नहीं है। घर के लोगों से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है।’ शोभन को गिरफ्तार कर निजाम पैलेस में ले जाने के बाद वहां उनकी पत्नी रत्ना चटर्जी वकील के साथ गयी थीं। इसी बीच, रात में जब शोभन को प्रेसिडेंसी जेल में ले जाया गया तो वहां वैशाखी को देखा गया। हालां​कि शोभन के बेटे भी वहां मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बच्चों व महिलाओं के लिए 10 हजार बेड तैयार कर रहा स्वास्थ्य विभाग

बच्चों के लिए स्पेशल कोविड बेड हर अस्पताल में थर्ड वेव के मद्देनजर तैयारियां जोरों पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस महामारी के सेकंड वेव ने स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

लोकल ट्रेनों के नहीं चलाने से यात्री हुए परेशान, इधर रेलवे को अनुमति का इंतजार

राज्य सरकार द्वारा आगामी 30 जून तक बढ़ायी गयी है सख्ती हावड़ा : राज्य सरकार की ओर से आगामी 30 जून तक सख्ती बढ़ा दी आगे पढ़ें »

ऊपर