अध्यापिका के पद से बैशाखी का इस्तीफा

कोलकाता : मिली अल-अमीन कॉलेज की अध्यापिका के पद से बैशाखी बंद्योपाध्याय ने इस्तीफा दे दिया है। गुरुवार को शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को मेल के माध्यम से उन्होंने अपना इस्तीफा सौंपा। उल्लेखनीय है कि कॉलेज में आंतरिक अशांति की वजह से बैशाखी काफी दिनों से परेशान चल रही थी। इसके पहले भी उन्होंने टीचर इंचार्ज के पद से इस्तीफा दिया था ।

इस्तीफे की हार्ड कॉपी शिक्षा मंत्री को भिजवा देंगी

सन्मार्ग से बैशाखी ने बताया कि वह इस मामले को लेकर कई बार शिक्षा मंत्री से मदद की गुहार लगा चुकी हैं, लेकिन शिक्षा मंत्री के प्रयासों के बाद भी समस्या का हल निकलता नजर नहीं आया इसीलिए छात्रों के भविष्य को देखते हुए विवश होकर उन्होंने यह निर्णय लिया। उनका कहना है कि अगर मेरे बिना कॉलेज शांति से चलता है तो मुझे रास्ते से हटने में कोई तकलीफ नहीं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस्तीफे की हार्ड कॉपी भी भिजवा देंगी शिक्षा मंत्री के पास। शिक्षा मंत्री से मिलने के प्रश्न पर बैशाखी ने कहा कि अब वह शिक्षा मंत्री से मिलकर उन्हें तकलीफ नहीं देना चाहतीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

इंग्लैंड का भारत दौरा अगले साल तक के लिए टला

नयी दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैलेंडर को तहस नहस करने वाली कोरोना वायरस महामारी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ सितंबर-अक्टूबर में भारत की सीमित ओवरों आगे पढ़ें »

ऊपर