अध्यापिका के पद से बैशाखी का इस्तीफा

कोलकाता : मिली अल-अमीन कॉलेज की अध्यापिका के पद से बैशाखी बंद्योपाध्याय ने इस्तीफा दे दिया है। गुरुवार को शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को मेल के माध्यम से उन्होंने अपना इस्तीफा सौंपा। उल्लेखनीय है कि कॉलेज में आंतरिक अशांति की वजह से बैशाखी काफी दिनों से परेशान चल रही थी। इसके पहले भी उन्होंने टीचर इंचार्ज के पद से इस्तीफा दिया था ।

इस्तीफे की हार्ड कॉपी शिक्षा मंत्री को भिजवा देंगी

सन्मार्ग से बैशाखी ने बताया कि वह इस मामले को लेकर कई बार शिक्षा मंत्री से मदद की गुहार लगा चुकी हैं, लेकिन शिक्षा मंत्री के प्रयासों के बाद भी समस्या का हल निकलता नजर नहीं आया इसीलिए छात्रों के भविष्य को देखते हुए विवश होकर उन्होंने यह निर्णय लिया। उनका कहना है कि अगर मेरे बिना कॉलेज शांति से चलता है तो मुझे रास्ते से हटने में कोई तकलीफ नहीं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस्तीफे की हार्ड कॉपी भी भिजवा देंगी शिक्षा मंत्री के पास। शिक्षा मंत्री से मिलने के प्रश्न पर बैशाखी ने कहा कि अब वह शिक्षा मंत्री से मिलकर उन्हें तकलीफ नहीं देना चाहतीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर