ब्रेकिंग : बागदा के विधायक विश्वजीत दास तृणमूल में हुए शामिल

कोलकाता : विधानसभा चुनाव में करारी हार का सामना करने के बाद अब बीजेपी को लगातार को एक के बाद एक झटका लग रहा है। मंगलवार को बीजेपी के बागदा के विधायक विश्वजीत दास सेनेटर होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में टीएमसी में शामिल हो गए। इस अवसर मंत्री पार्थ चटर्जी व टीएमसी के अन्य नेता उपस्थित थे। इस तरह के बंगाल में बीजेपी विधायकों की संख्या घटकर 72 हो गई है। विश्वजीत दास के साथ पार्षद मनोतोष दास भी टीएमसी में शामिल हो गए। बता दें कि सोमवार को बिष्णुपुर के बीजेपी विधायक तन्मय घोष के तृणमूल कांग्रेस होने के बाद आज बीजेपी के बागदा के विधायक विश्वजीत दास शामिल हुए हैं। बता दें कि चुनाव के पहले से ही विश्वजीत दास के साथ बीजेपी के रिश्ते को लेकर खटास आई हुई है और विश्वजीत दास मुकुल रॉय समर्थक माने जाते हैं। मुकुल रॉय चुनाव के बाद बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हो गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर