कल से खुल जायेंगे बड़ाबाजार के कटरे

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कल यानी सोमवार से बड़ाबाजार के कटरे खुल जायेंगे। इन्हें पिछले एक सप्ताह से बंद रखा गया था। बताया गया था कि कटरे शॉपिंग मॉल कॉम्प्लेक्स के रूप में नहीं गिने जाते हैं। यहां उल्लेखनीय है कि गत शनिवार को ही न्यू मार्केट को भी केएमसी की ओर से खोल दिया गया था। हालांकि ये सभी मार्केट राज्य सरकार द्वारा तय समय यानी सुबह 7 से 10 और शाम 5 से 7 बजे तक के लिए ही खुलेंगे। इधर, बड़ाबाजार के कटरों के खुलने पर यहां के व्यवसायिक संगठनों ने खुशी जाहिर की है। इस बारे में चेम्बर ऑफ टेक्सटाइल, ट्रेड ण्ड इण्डस्ट्री यानी कोट्टी के अध्यक्ष अरुण भुवालका ने बताया कि सभी व्यवसायियों को कोविड प्रोटोकॉल को मानते हुए कटरे खोलने के लिए कहा गया है। राज्य सरकार के इस निर्णय से हमें खुशी है, लेकिन साथ ही कोरोना गाइडलाइन का पूरा ध्यान रखना भी काफी जरूरी है। इसी तरह सेंट्रल कोलकाता मर्चेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ओम प्रकाश पोद्दार ने भी बड़ाबाजार के कटरे खुलने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन की ओर से दुकानें बंद रखने को कहा गया था, लेकिन अब दुकानें खोलने की बात से हमें खुशी है। हालांकि समय में कुछ परिवर्तन कर अगर सुबह 11 से 5 बजे तक लगातार कटरों को खोलने दिया जाए तो सबके लिए काफी सहूलियत होगी। जोड़ासांको के वार्ड 23 के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष स्वपन बर्मन ने कहा कि उन्होंने व्यवसाइयों की समस्याओं से वरिष्ठ नेताओं को अवगत कराया था तथा वरिष्ठ नेताओं के हस्तक्षेप से कटरों को खोलने का निर्णय प्रशासन को दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

9 महीने बाद खुल सकता है टाला ब्रिज

ब्रिज का आधा निर्माण कार्य हुआ पूरा विधायक ने लिया निर्माण कार्य का जायजा कोलकाता : अब मात्र 9 महीने बाद निर्माणाधीन 4 लेन वाला टाला ब्रिज आगे पढ़ें »

महिलाएं हमेशा सेक्स के बारे में क्यों सोचती हैं…

कोलकाता : 'पुरुष सोचते हैं, जबकि महिलाएं चाहती हैं।' वे दिन गए, जब 'सेक्स की डिमांड' को विशेष रूप से एक पुरुष की विशेषता माना आगे पढ़ें »

ऊपर