सुकांत मजूमदार के बिगड़े बोल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में 7 नये जिलों की घोषणा हाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की थी। हालांकि इस निर्णय को लेकर विपक्ष द्वारा उन पर लगातार हमला किया जा रहा है। अब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के बिगड़े बोल सामने आये हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए उन्हें ‘लेडी बिन तुगलक’ की उपाधि दे डाली। जिलों के बंटवारे पर गुरुवार को सुकांत मजूमदार ने ट्वीट किया, ‘स्थानीयों की भावनाओं को महत्व ना देते हुए 7 नये जिले तैयार करना लेडी बिन तुगलक का मनमाना निर्णय है। ये अत्याचारी शासन का उदाहरण है।’ सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल यूं ही कर्ज के बोझ में जर्जरित है। इस बीच जिला बढ़ाने के कारण कर्ज भी और बढ़ेगा। दुर्नीति के विकेंद्रीकरण के नये रास्ते खुलेंगे।’ सुकांत मजूमदार के इस ट्वीट को लेकर विवाद हो गया है। इस बयान पर तृणमूल सांसद शांतनु सेन ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल के विकास का कार्य जल्द करने के लिए सीएम ने जिलों का बंटवारा किया है। भाजपा को यह तुगलकी लग रहा है, ये अत्यंत दुःखदायी है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर