कल्याण के बिगड़े बोल, पीएम पर किया कटाक्ष

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः विरोधी शुरू से ही राफेल विमान सौदे को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप केंद्र सरकार पर लगाते रहे हैं। लेकिन केंद्र सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया। स्थिति ठप हो गई थी। लेकिन जैसे ही फ्रांस ने राफेल युद्धक विमान सौदे की जांच शुरू की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर फिर हमला शुरू हुआ है। इस मुद्दे को लेकर तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने भी टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री पर कटाक्ष किया है।
कल्याण रविवार को श्रीरामपुर में पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने अपने भाषण में राफेल का मुद्दा उठा। कल्याण ने कहा, “देखिए नरेंद्र मोदी के साथ क्या होता है।” पहले भी घोटाला हो चुका है। उसकी जांच जारी है। यह खेल की शुरुआत है। भाजपा सभी घोटालों की मास्टरमाइंड है। कल्याण ने यह भी टिप्पणी की कि राफेल सौदे की उचित जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा, “मैं फ्रांस सरकार से पूरी जांच करने का आग्रह करता हूं।” इससे जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। बहुत अधिक भ्रष्टाचार है। हमने पहले ही कहा था। नरेंद्र मोदी की सरकार को सीबीआई भी नहीं बचा पाएगी।
ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ भी किया कटाक्ष
देश भर में पेट्रोलियम उत्पादों के दाम बढ़ने से कल्याण ने भी केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि आज 100 रुपए पेट्रोल बिक रहा है। जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि का विरोध किया करते थे। पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर केंद्र अब चुप है। कल्याण ने कहा कि ”बीजेपी का पेट्रोल-डीजल पर नियंत्रण नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शनिवार को हनुमानजी ऐसे होंगे प्रसन्न, पढ़ें 9 खास बातें

कोलकाताः हनुमानजी की पूजा सबसे जल्दी मनोकामनाएं पूर्ण करने वाली मानी गई है। शनिवार के दिन हनुमानजी को प्रसन्न करने के लिए विशेष उपाय करें तो कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर