ईस्ट-वेस्ट मेट्रो परियोजना को लेकर बाबुल का भाजपा पर कटाक्ष

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ईस्ट-वेस्ट मेट्रो परियोजना को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री व तृणमूल नेता बाबुल सुप्रियो ने भाजपा पर कटाक्ष किया। ट्वीटर पर बाबुल ने कहा कि एक समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मैंने झालमूड़ी खाया था तो मुझे मेरे ही पार्टी के नेताओं ने ट्रोल किया था। इस पर मुझे आपत्ति नहीं है क्योंकि भाजपा ऐसी ही पार्टी है जहां काम करने वालों को ऐसे ही कहा जाता है। इस परियोजना को लेकर बाबुल ने कहा कि ममता बनर्जी के सहयोग के बगैर यह परियोजना पूरा करना संभव नहीं था। उन्होंने राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम को धन्यवाद दिया तथा कहा कि उन्होंने सहयोग करते हुए दत्ताबाग से अतिक्रमण हटवाया था। बाबुल ने कहा ​कि राजनीति से उठाकर मैंने अपना काम किया था। आज साल्टलेक सेक्टर फाइव से हावड़ा मैदान तक लगभग मेट्रो का काम पूरा हो गया है। इस रूट की मेट्रो परियोजना के उद्घाटन में क्या भाजपा मुझे मेरे हिस्से का श्रेय देगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर