हुगलीः गर्भ में शिशु कि मौत, चूचूरा सदर हस्पताल में तनाव

हुगलीः प्रसूति के गर्भ में शिशु की मौत होने पर तनाव फैल गया। यह घटना चुंचुड़ा इमामबाड़ा सदर अस्पताल की है। चुंचुड़ा साहागंज आर्यपल्ली की वाशिन्दा रूपा मंडल (20) के प्रसव यंत्रना बीते कई दिनों से हो रहा था। चार बार अस्पताल में ले जाने के बाद उसे भर्ती कर छुट्टी दे दिया गया। ऐसा उनके परिजनों का आरोप है। प्रसूति के परिवार वालों को बताया गया कि अभी प्रसव के समय नहीं हुए हैं। मंगलवार को भी एक ही घटना हुई। मंगलवार को जब अस्पताल में भर्ती किया गया तो परिवार के लोगों ने सीजर करने के लिए अनुरोध रखा तब यहां के चिकित्सकों ने नर्सिंग होम ले जाने के लिए उपदेश दिया। मंगलवार को मगरा के ऐक नर्सिंग होम में ले जाने पर वहां के चिकित्सकों ने जांच पड़ताल कर बताया की रूपा के गर्भ में बच्चे की मौत हो गई है। तत्काल उसे सरकारी अस्पताल में ले जाने का नर्सिंग होम से कहा गया। बुधवार की रात चुंचुड़ा इमामबाड़ा सदर अस्पताल में ले आए और उस समय परिवार के लोग चिकित्सक व नर्सों पर बिफर पड़े। लेबर रूम के सामने भारी तनाव फैल गया। खबर पाकर चुंचुड़ा थाना के पुलिस पहुची और स्थिति को नियंत्रण में लिया।

 

Baby dies in Hooghly womb, tension in Chuchura Sadar Hospital

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अर्द्धसैनिक बलों के बिना निगम चुनाव संभव नहीं-शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईवीएम के साथ वीवीपैट जोड़े जाने की मांग,अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव करवाए जाने की मांग पर भाजपा नेता आगे पढ़ें »

ऊपर