ब्रेकिंगः बाबुल नहीं छोड़ेंगे सांसद पद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सोमवार को नयी दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए आसनसोल के भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि उन्होंने राजनीति छोड़ने का फैसला ले लिया है और इससे वह पीछे नहीं हट सकते। हालांकि बाबुल सुप्रियो ने ये कहा कि वह सांसद पद नहीं छोड़ेंगे। दरअसल, गत शनिवार को बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पर पोस्ट कर राजनीति छोड़ने का ऐलान किया था, जिसे लेकर रा​जनीति काफी गरमा गयी। इसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष के साथ उनकी जुबानी जंग भी हुई। इस दौरान भाजपा के आलाकमान नेताओं ने बाबुल को मनाने की पूरी कोशिश की। ऐसे में सोमवार को जेपी नड्डा ने उनसे वीडियाे कॉल पर भी बात की। इसके अलावा शाम को बाबुल के साथ जेपी नड्डा ने मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार, बैठक में उनसे कहा गया कि वह सांसद पद ना छाेड़ें। लगभग एक घण्टे से अधिक चली बैठक के बाद बाहर निकलकर बाबुल सुप्रियाे ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं अपने सांवैधानिक पद पर रहूंगा। आसनसोल जाऊंगा और सभी कार्यों पर नजर रखूंगा। उपचुनाव कराने पर समय नष्ट होने के साथ खर्च भी होगा। मेरा छोड़ना आसनसोल के लोग नहीं चाहते। कुछ बयानबाजी होने पर पार्टी की छवि खराब होती है। मैं वापस गाने की ओर लौट सकता हूं, लेकिन पार्टी के लिए फिलहाल मैं सांवैधानिक पद पर रहूंगा। हालांकि किसी तरह के राजनीतिक कार्यों में मैं नहीं रहूंगा और जल्द ही दिल्ली का घर भी छाेड़ दूंगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जल-जमाव के कारण ममता की सभा रद्द, आज होगी सभा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को हुई रिकॉर्ड बारिश के कारण मंगलवार को कोलकाता समेत आसपास के कई इलाके जलमग्न रहे। मंगलवार की शाम खिदिरपुर में आगे पढ़ें »

ऊपर