ममता से मिलकर बाबुल ने कहा…

कोलकाताः बाबुल सुप्रियाे ने आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। बाबुल सुप्रियाे जो हाल फिलहाल ही तृणमूल में शामिल हुये हैं वे मुख्यमंत्री से मिलने नवान्न पहुंचे। बाबुल दूसरे हुगली ​​ब्रिज से नवान्न पहुंचे। सोमवार को भारी बारिश में कोलकाता लगभग पूरी तरह से जलमग्न है। सूत्रों के मुताबिक, बाबुल खुद गाड़ी चलाकर नवान्न पहुंचे। उनके साथ डेरेक ओ ब्रायन भी थे। तृणमूल में शामिल होने के बाद बाबुल पहली बार ममता बनर्जी से मिले। मुख्यमंत्री से मिलकर उन्होंने कहा कि वह उनसे मिलकर खुश हैं। बाबुल ने कहा कि उन्हें मुझ पर विश्वास है। उन्होंने कहा कि उन्होंने ‘दीदी’ के साथ गाने के बारे में भी बात की। उन्होंने यह भी कहा कि ममता बनर्जी ने उन्हें गाने के लिए कहा था। हालांकि, बाबुल ने यह नहीं बताया कि वह कौन सा गाना गाएंगे। उन्होंने एक बार फिर अभिषेक बनर्जी को धन्यवाद भी दिया।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक क्लिक में पढ़ें शाम 5 बजे तक की बड़ी खबरें

राज्य की खबरों पर एक नजर 1. कोलकाता के एक नामी रेस्टोरेंट में शनिवार को खाने के दौरान आग लग गई। मल्लिकबाजार स्थित इस रेस्टोरेंट में आगे पढ़ें »

ऊपर