‘बाबा शारीरिक रूप से ठीक हैं लेकिन मन बहुत खराब है’

बंगाल के लोगों के लिए काम नहीं करने दिया जा रहा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मेरे बाबा शारीरिक रूप से ठीक हैं लेकिन मानसिक रूप से बहुत ही खराब हैं। अंदर से टूटे हुए हैं क्योंकि वे इस कोविड काल में बंगाल के लोगों के लिए काम नहीं कर पा रहे हैं। यह कहना है कोलकाता निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम की बेटी का। नारदा मामले में जेल हिरासत में हैं फिरहाद हकीम। मंगलवार को उनसे मिलने उनकी बेटी प्रेसिडेंसी जेल गयी। अपने पिता से मिलने के बाद बेटी ने कहा कि निगम के प्रशासक हैं फिरहाद हकीम। वे प्रत्येक दिन लोगों के लिए घर से बाहर जाते हैं। कोविड के समय में कोलकाता व राज्य के लोग स्वस्थ रहें, यह प्रयास उनका रहता है। ऐसे समय में उन्हें जेल में रख दिया गया है। बेटी ने कहा कि मेरे पिता को इस बात का गम नहीं है कि वे परिवार के साथ नहीं हैं बल्कि इस बात का गम है कि इस कोविड काल में लोगों के लिए वे काम नहीं कर पा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रदेश भाजपा नेताओं ने शाह को गलत समझाया : शोभन चटर्जी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पूर्व भाजपा नेता शोभन चटर्जी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य के भाजपा नेताओं ने राजनीतिक परिस्थिति आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : बंगाल में एक दिन में कोविड से 58 की मौत, 3 हजार से नीचे आए नए मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस का ग्राफ और नीचे आया है। अब एक दिन में कोरोना वायरस के संक्रमण से 2788 नए मामले सामने आगे पढ़ें »

ऊपर