ऑटो ड्राइवर पर ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी का आरोप

कोलकाता : साल्टलेक से फूलबागान रूट में चलने वाली ऑटो ड्राइवर के खिलाफ पुलिस के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। घटना बुधवार सुबह 10 बजे की है। आरोप है कि इस रूट के कुछ ऑटो ड्राइवर निर्धारित संख्या से ज्यादा यात्री को लेकर अक्सर ही उस रूट में आते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा किराया वसूल कर सके। इसके साथ ही बारिश जैसे मौसम में लोगों से निर्धारित किराया से ज्यादा वसूला जाता है। बुधवार को जब करुणामई मोड़ के पास ट्रैफिक विभाग के पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थे। उस दौरान कुछ ऑटो ड्राइवर निर्धारित जगह से पैसेंजर को ना लेते हुए करुणामई क्रॉसिंग के पास ऑटो में यात्री उठाने लगे, जिसका प्रतिवाद करने पर ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी पर ऑटो ड्राइवर बरसने लगे। साथ ही ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी से बदसलूकी करने लगे। साथ ही इसका विरोध करने पर ऑटो ड्राइवर प्रदर्शन करने लगे। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे हैं ऑटो ड्राइवर को वहां से हटा दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर