दक्षिण 24 परगना : दूध खरीदने के लिए निकली महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या की कोशिश

दक्षिण 24 परगना : दूध खरीदने के लिए निकली एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या की कोशिश करने की घटना सामने आई है। घटना का आरोप स्थानीय बदमाशों पर लगे हैं। पीड़ित महिला का नाम शिला सिकदार (45) है। यह घटना शनिवार कि सुबह् महेश्तला पालिका के 11 नंबर वार्ड के शनिवार रामपुर संतोषपुर रोड पर घटी है। जानकारी के अनुसार पीड़िता प्रतिदिन की तरह अपने पारिवारिक दूध के व्यवसाय के लिए मोहल्ले के मोड़ पर दूध खरीदने के लिए जा रही थी। इस बीच अज्ञात बदमाशो ने महिला को अकेले पाकर पीछे से धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोप है कि इसके बाद लोगों ने महिला को एक में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की। इसके बाद उसे हत्या की कोशिश के तहत सर पर हमला किया गया। सूत्रों के मुताबिक इलाके में कोयले की ट्रक से कोयला अन लोड करने वाले श्रमिकों ने घटना को अंजाम दिया है । सुबह में स्थानीय लोगों ने महिला को नजदीक के कोयला डिपो के नजदीक रक्त रंजित एवं अर्धनग्न हालत में पाकर घटना की सूचन महेश्तला थाने को दी। इसके बाद महेश्तला थाने के पुलिस ने महिला को बरामद कर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर हालत में सुधार नहीं होने पर कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर महिला का इलाज चल रहा है ।दूसरी तरफ घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बज बज ट्रंक रोड जाम कर घटना के विरोध में प्रदर्शन किया ।जिससे घंटों देर तक बजबज ट्रंक रोड जाम हो गई। इससे स्थानीय लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इसके बाद स्थानीय एमएलए दुलाल दास के पुत्र देवाशीष दास घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। महेशतल्ला थाने के आइसी शुबिंदु सरकार ने बताया घटना को लेकर महिला के परिजनों ने हमला करने को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई है। दुष्कर्म की घटना से इंकार कर लोगों द्वारा फैलाई गई अफवाह बताया। पुलिस के अनुसार इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर घटना की जांच पड़ताल की जा रही है । इलाके की सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर घटना में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिछले 4 हफ्तों से सात राज्यों के 22 जिलों में फिर से बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

नई दिल्लीः देश के सात राज्यों के 22 जिलों में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में एक बार फिर से बढ़ोतरी ने केन्द्र और प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर