छात्रा को जबरन उठा ले ​जाने की हुई कोशिश, जान बचाने के संघर्ष में अंगुलियां कट गयीं

ट्यूशन से घर लौटने के दौरान छात्राओं को परेशान करते थे कुछ बदमाश
नदिया के चापड़ा थाना इलाके में घटना को लेकर भारी तनाव
नदियाः निजी शिक्षक के घर ट्यूशन पढ़कर सहेलियों के साथ घर लौट रही बारहवीं की छात्रा को कुछ बदमाश बलात्कार के उद्देश्य से रास्ते से उठा ले जाने का प्रयास किये, छात्रा के प्रबल प्रतिरोध के कारण उनकी कोशिश नाकाम हुई। उन्होंने इस पर क्रो​धित होकर उसके गले पर भुजाली चलायी लेकिन बिजली की फूर्ति सी छात्रा ने भुजाली पकड़ ली जिससे उसकी गर्दन तो बच गई पर हाथ की तीन अंगुलियां कट गईं। उस बीच अन्य छात्राओं ने लगातार शोर मचाना जारी रखा फलतः पकड़े जाने के डर से बदमाश भाग गयी। शुक्रवार की रात यह घटना नदिया के चापड़ा थाना क्षेत्र में घटी। घायल छात्रा शक्तिनगर जिला अस्पताल में इलाजरत है। भीमपुर थाना के निलुआ गांव की निवासी छात्रा आसमां खातुन सहेलियों के साथ चापड़ा के दयेर बाजार के निजी शिक्षक के घर ट्यूशन पढ़ने जाती थी। आसमां की मां हमीदा बीबी का आरोप है कि ट्यूशन से लौटते समय लड़कियों को रात हो जाती है। रास्ते में कुछ बदमाश लड़कियों से छेड़छाड़ करते थे। छात्राओं ने इसकी शिकायत अपने-अपने अभिभावकों से की। कई बार अभिभावकों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की पर वे हाथ नहीं लगे। बीती रात सभी लड़कियां सायकिल से लौट रही थीं। उस समय रिमझिम बारिश होने लगी। छाता तानने के लिए लड़कियों ने अपनी सायकिल रोकी, तभी 5-6 बदमाशों ने लड़कियों को घेर लिया। आसमां को उठा ले जाने का प्रयास किया। बदमाशों के चंगुल में फंसी आसमां चीख-पुकार मचाते हुए बदमाशों के पीछे हटने तक प्रतिवाद करती रही। भीमपुर पंचायत के अल्पसंख्यक संगठन के अध्यक्ष कादेर अली मंडल ने बताया कि ऐसी घटना उनके अंचल में पहले नहीं घटी है। इसके पहले बदमाशों ने दो लड़कियों को उठा ले जाने का प्रयास किया था, शोरगुल मचाने के चलते दोनों के साथ मारपीट की। उस दौरान एक ने चापड़ चलाया, जिससे आसमां की अंगुलियां कटकर अलग हो गईं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक ऐसा भी स्कूल जहां 11 साल से कोई हेडमास्टर नहीं

हावड़ा के बालटिकुरी दे उच्च विद्यालय का मामला हाई कोर्ट ने तलब किया था टीचर इंचार्ज को सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय यह आगे पढ़ें »

ऊपर