पत्नी व बच्चों को आग में जलाकर मारने का प्रयास किया

पुलिस वाहन का घेराव कर स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन
दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत धूपचुरिया शिव मंदिर निवासी चिरंजीत लॉ ने शनिवार की रात अपनी पत्नी एवं बच्चों को घर में जलाकर मारने का प्रयास किया। वहीं पत्नी टुंपा लॉ अपने बच्चों को लेकर किसी तरह घर से बाहर भागी एवं एक पड़ोसी से जान बचाने की गुहार लगाई। इस दौरान पड़ोसी ने टुंपा एवं उसके बच्चों को घर में आश्रय दिया तथा रविवार की सुबह पुलिस को घटना की जानकारी दी। इलाके में यह खबर आग की तरह फैल गई, एवं चिरंजीत के घर के सामने सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत करने का प्रयास किया। वहीं कुछ देर के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस वाहन का घेराव कर हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पाकर टुंपा के परिजन बांकुड़ा नित्यानंदपुर से धूपचुरिया पहुंचे एवं चिरंजीत को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इस संदर्भ में टुंपा लॉ ने बताया कि लगभग 12 वर्ष पहले उसकी शादी चिरंजीत लॉ से हुई थी। वहीं शादी के बाद से चिरंजीत अपनी पत्नी पर अत्याचार करने लगा एवं जान से मारने की धमकी देता रहा। उन्होंने बताया कि चिरंजीत का एक स्थानीय महिला से अवैध संपर्क है, इस कारण प्रत्येक दिन शराब के नशे में धुत चिरंजीत अपनी पत्नी टुंपा से मारपीट करता है। शनिवार की रात टुंपा अपने बेटे एवं बेटी के साथ कमरे में सो रही थी, इस दौरान शराब के नशे में धुत चिरंजीत ने दरवाजा एवं खिड़की के पर्दों में आग लगाकर अपनी पत्नी तथा बच्चों को मारने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात चिरंजीत ने सोची-समझी साजिश के तहत घर में आग लगाने का प्रयास किया था। वहीं आग लगाने के बाद चिरंजीत ने अपने ससुराल में फोन कर बताया कि वह टुंपा एवं बच्चों को मारकर पार्सल कर देगा। चिरंजीत की धमकी से टुंपा के परिजन काफी डर गए एवं सुबह होते ही धूपचुरिया पहुंच गए। इस संदर्भ में स्थानीय पंचायत सदस्य अरुण मुखर्जी ने बताया कि चिरंजीत पिछले कई वर्षों से टुंपा पर शारीरिक एवं मानसिक अत्याचार कर रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। वहीं समाचार लिखे जाने तक आरोपी चिरंजीत फरार बताया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर