तालतल्ला में गृहवधू को जिंदा जलाने की कोशिश, महिला 90 प्रतिशत झुलसी

बिजली कनेक्शन को लेकर हुआ था विवाद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बिजली कनेक्शन को लेकर हुए विवाद को लेकर एक महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की गयी। घटना तालतल्ला थानांतर्गत तालतल्ला लेन की है। शरीर में आग लगने के कारण महिला 90 प्रतिशत झुलस गयी। घायल महिला निखत परवीन को गंभीर अवस्था में एनआरएस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में दो अभियुक्तों मो. अलाउद्दीन और मो. सिराजुद्दीन को गिरफ्तार किया है। दोनों घायल महिला के रिश्ते में चाचा ससुर लगते हैं।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार झुलसी निखत के पति मो. सम‌‌िउद्दीन के पिता ने दो शादी की थी। पहली पत्नी का बेटे समिउद्दीन है। उसका एक भाई और बहन भी है। पिता की दूसरी शादी के बाद जब सौतली मां तालतल्ला स्थित घर में आयी तो उसकी मां उसे लेकर राजारहाट में रहने चली गयी। राजारहाट में ही समिउद्दीन बढ़ा हुआ और वहां पर शादी भी की। कुछ साल पहले समिउद्दीन ने तालतल्ला में किराये पर फ्लैट लेकर परिवार के साथ रहना चालू किया। उक्त फ्लैट का किराया उसके पिता ही देते थे। 5 महीने पहले समिउद्दीन के पिता की मौत हो गयी। इसके बाद वह अपने परिवार के साथ तालतल्ला स्थित अपने पैतृक घर में आकर रहने लगा। आरोप है कि अन्य रिश्तेदारों ने भी संपत्ति दखल करने की कोशिश की। इसे लेकर समिउद्दीन के साथ उसके रिश्तेदारों में विवाद होता रहता था। निखत ने अस्पताल में पुलिस को बताया कि रविवार को धार्मिक त्योहार के अवसर पर अचानक उनके कमरे का बिजली कनेक्शन काट दिया गया। 4 घंटे तक बिजली नहीं आने पर जब वह नीचे आयी तो रिश्तेदारों के साथ उसका विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान अभियुक्तों ने उसके शरीर पर किरासन तेल उड़ेलकर आग लगा दी। महिला की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया। शरीर में आग लगने के कारण महिला के शरीर का 90 प्रतिशत हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। पुलिस ने निखत के परिजनों की शिकायत पर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में फरार अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर