मां-बहन पर धारदार हथियार से हमला कर जिंदा जलाने की कोशिश

रिहैब सेंचर के कर्मियों को देखकर बन गया खूंखार
खुद भी कर रहा था आत्मदाह की कोशिश
रिजेंट पार्क इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रिहैब सेंटर ले जाने के लिए आए कर्मियों को देखकर युवक ने अपनी अपनी मां और बहन पर धारदार हथियार से हमला करने के बाद उन्हें जिंदा जलाने की कोशिश की। यही नहीं अभियुक्त ने खुद भी आत्मदाह की कोशिश की। घटना रिजेंट पार्क थानांतर्गत पूर्व पुटियारी के बागानपाड़ा इलाके की है। अभियुक्त का नाम मार्टिन रोहन गोम्स है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसी मां जया औ्र बहन ऋतु को अस्पताल ले जाया गया जहां से ऋतु को प्राथमिक इवाज के बाद छोड़ दिया गया। वहीं जया को गंभीर अवस्था में जादवपुर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार अभियुक्त मार्टिन रोहन गोम्स एक ड्रग एडिक्ट है। बीते कुछ दिनों से उसका ड्रग एडिक्शन बढ़ गया है। ऐसे में परिजन उसे दोबारा रिहैब सेंटर में भेजना चाहते थे। इसी के मद्देनजर सोमवार की सुबह जब रिहैब सेंटर के कर्मी उसे ले जाने आए तो वह आग बबूला हो गया। आरोप है कि सोमवार की सुबह मार्टिन रोहन गोम्स ने अचानक अपनी मां जया और बहन ऋतु पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों को रक्तरंजित अवस्था में घायल करने के बाद अभियुक्त ने फ्लैट का दरवाजा बंद करके उनके ऊपर और फिर अपने शरीर पर किरासन तेल उड़ेल कर आत्मदाह की कोशिश करने लगा। इस बीच स्थानीय लोगों ने उसकी मां और बहन की चीख सुनकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि स्थानीय लोगों ने जया और ऋतु का उद्धार कर लिया है। वहीं अभियुक्त मार्टिन रोहन गोम्स को पकड़ कर रखा गया है। बाद में ऋतु की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया । पुलिस सूत्रों के अनुसार अभियुक्त म‌ार्टिन रोहन गोम्स एक ड्रग एडिक्ट है। कई बार रिहैब सेंटर में जा चुका है। सोमवार को भी जब उसे रिहैब सेंटर के लोग उसे लेने के लिए आए थे उन्हें देखकर अभियुक्त ने अपनी मां और बहन पर हमला कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किशोरों के खिलाफ होने वाले अपराध रोकेगी कोलकाता पुलिस की विशेष टीम

ज्वाइंट सीपी क्राइम के अधीन काम करेगी विशेष टीम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में साइबर क्राइम रोकने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से पहले ही आगे पढ़ें »

ऊपर