मारपीट के शिकार युवक को बचाने गए टैक्सी ड्राइवर पर हमला

कोलकाता : महानगर में एक बार ‌फिर रात के समय असामाजिक तत्वों का तांडव देखा गया। इस बार एक लग्जरी टैक्सी ड्राइवर पर हमले का आरोप असामाजिक तत्वों पर लगा है। घायल टैक्सी ड्राइवर को इलाज के लिए सीएनएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल टैक्सी ड्राइवर के अनुसार शनिवार की देर रात ढाई बजे जब वह पार्क सर्कस में अपनी कार की पार्किंग कर रह थे तभी उन्होंने देखा कि 5-6 युवक एक ऐप कैब ड्राइवर और बाइक सवार युवक से मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान घायल युवक दौड़कर टैक्सी ड्राइवर के पास आया और मदद मांगने लगे। टैक्सी ड्राइवर के जाते ही हमलावर अपनी स्कूटी घटनास्थल पर छोड़कर भाग गए। आरोप है कि थोड़ी देर बाद दोबारा हमलावर अपने साथियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे उसके साथ मारपीट की। हमले में उसका सिर फोड़ दिया। इस बीच जब स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो अभियुक्त वहां से फरार हो गए। घटना को लेकर घायल टैक्सी ड्राइवर ने करया थाने में शिकायत दर्ज करायी है। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोगों को काम दिखाना होगा, डराना-धमकाना नहीं चलेगा – ममता

पंचायत चुनाव को लक्ष्य करके सीएम ने दिया निर्देश बारिश से पहले करना होगा पूरा काम झाड़ग्राम : लोगों को काम दिखाना होगा, उन्हें डराना-धमकाना नहीं चलेगा। आगे पढ़ें »

ऊपर