ठाकुरपुकुर में भाजपा उम्मीदवार के प्रचार के दौरान कर्मियों पर हमला

कोलकाता : बेहला पूर्व से भाजपा उम्मीदवार पायल सरकार के चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा कर्मियों पर हमले का आरोप में तृणमूल कर्मियों पर लगा है। घटना को लेकर ठाकुरपुकुर थाना इलाके में उत्तेजना फैल गयी। भाजपा उम्मीदवार पायल ने घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। वहीं बेहला पूर्व से तृणमूल उम्मीदवार रत्ना चटर्जी का आरोप है कि भाजपा कर्मियों ने तृणमूल की एक महिला कर्मी पर हमला किया है। बेहला पूर्व में तृणमूल की रत्ना चटर्जी और भाजपा की पायल सरकार के बीच आमने-सामने लड़ाई है। बीते एक महीने से दोनों उम्मीदवार जोरशोर से प्रचार कर रहे हैं। रविवार की सुबह भाजपा उम्मीदवार पायल सरकार इलाके में अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार करने के लिए निकली थी। आरोप है कि प्रटचार करने के दौरान तृणमूल समर्थकों ने भाजपा कर्मियों पर हमला कर दिया गया। आरोप है कि 15 से 20 भाजपा समर्थकों से मारपीट की गयी। इसके बाद घायलों को लेकर पायल ठाकुरपुकुर थाने में पहुंची और प्रदर्शन करेन लगी। इस दौरान तृणमूल कर्मी भी थाना के सामने एकत्रित हो गए। इध्र. तृणमूल उम्मीदवार रत्ना चटर्जी का आरोप है कि उनकी पार्टी के एक महिला समर्थक से मारपीट की गयी है। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रतन्ा कहा कि एक महीने से चुनाव प्रचार चलरहा है। कहीं भी कुछ नहीं हुआ और अब मतदान से कुछ दिनोंपहले जानबुझकर उत्तेजना फैलाने की कोशिश की जा रही है। तृणमूल समर्थकों को घटनास्थल से से मैं हटा कर ले गयी। हालांकि भाजपा कर्मी थाना के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच आयोग ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

हो सकते हैं कुछ कड़े फैसले कोलकाताः देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। इस बीच बंगाल में भी रोजाना रिकॉर्ड मामले दर्ज किए आगे पढ़ें »

आईकोर मामले में ईडी ने 22 को शिक्षा मंत्री को बुलाया

करीबी को-ऑर्डिनेटर भी बुलाये गये कोलकाता : इंफोर्समेंट डायरेक्टोरेट की टीम ने आईकोर मामले में शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को 22 अप्रैल को सीजीओ स्थित अपने आगे पढ़ें »

ऊपर