ठाकुरपुकुर में महिला भाजपा समर्थक पर हमला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रात को बाथरूम से लौट रही महिला पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घटना ठाकुरपुकुर के सिलपाड़ा इलाके की है। आरोप है कि भाजपा समर्थक होने के कारण ही महिला पर हमलाकिया। हमले का आरोप तीन युवकों पर लगा है। घायल महिला भाजपा समर्थक का काकोली कर्मकार है। काकोली के अनुसार शनिवार की रात जब बाथरूम गयी तो वापस लौटते वक्त उसे अकेला देकर तीन युवकों ने उसे घेर लिया। महिला का आरोप है कि अभियुक्तों ने उसके सीने और पेट पर धारदार हथियार से हमला किया है। हमल के दौरान महिला शोर न मचा सके इसलिए एक युवक ने उसका मुंह दबा रखा था। महिला का आरोप है कि अभियुक्तों ने उसके पेट पर कई पार पैर से वार किया। हमले के बाद महिला को अभियुक्तों ने धमकी दी कि अगर दोबारा उसे भाजपा करते हु पाया गया तो अगली बार और भी बुरा हाल किया जाएगा। महिला ने घर वापस आने के बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी। रविवार की सुबह कोकोली ने गटना को लेकर ठाकुरपुकुर थाने में शिकायत दर्ज करायी। काकोली ने बताया कि शारीरिक पीड़ा तो है ही मगर डर लग रहा है कि इसके बाद क्या होगा। घरवालों के लिए डर लग रहा है। महिला के अनुसार वह किसी भी हमलावर को पहचान नहीं पा रही है। फिलहाल पुलिस महिला के बयान को खंगालकर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दक्षिण बंगाल में आंधी-बारिश से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत

कोलकाता : दक्षिण बंगाल में कोलकाता और उसके आसपास के जिलों में मंगलवार दोपहर बाद आंधी के साथ बारिश हुई और संबंधित हादसों में तीन आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः टीएमसी नेता को मारी गोली

हुगलीः पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में मंगलवार को अज्ञात उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के एक नेता को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस के आगे पढ़ें »

ऊपर