बेहला में महिला भाजपा कर्मी पर हमला

भाजपा समर्थकों ने थाने का घेराव कर किया प्रदर्शन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दीवार लेखन को केन्द्र कर भाजपा की महिला कर्मी पर हमला करने का आरोप दो तृणमूल समर्थकों पर लगा है। आरोप है कि थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची महिला भाजपा कर्मी की शिकायत लेने से पुलिस ने मना कर दिया। ऐसे में भाजपा समर्थकों ने थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। घटना बेहला के वार्ड नं.116 के कैनल रोड की है। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात 10 बजे भाजपा की कई महिला कर्मी कैनल रोड में दीवार लेखन कर रही थीं। वे मकान मालिक की अनुमति लेकर दीवार लेखन कर रही थीं। भाजपा का आरोप है कि उस वक्त कई तृणमूल कर्मी पहुंचे और भाजपा कर्मियों को दीवार लेखन से रोका। आरोप है कि इस दौरान तृणमूल समर्थक दीपक अधिकारी और बादल महतो ने सुमित्रा सिंह नामक भाजपा की महिला कर्मी पर हमला किया। महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद अभियुक्त‌ों की गिरफ्तारी की मांग पर भाजपा समर्थकों ने बेहला थाने के समक्ष प्रदर्शन किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आजमाएं धूप के ये टोटके, सभी परेशानियां होंगी दूर

नई दिल्ली : सनातन धर्म में धूप-दीप और हवन का खास महत्व है। कई परिवार में रोजाना धूप-दीप दिखाया जाता है। कहते हैं कि धूप आगे पढ़ें »

आजमाकर देखें आटे का यह चमत्कारी उपाय, नहीं होगी धन की समस्या

कोलकाता : कोरोना वायरस के चलते यह साल पूरी तरह बाधित रहा है। काम-धंधे को छोड़कर लोग अपने घरों में बंद रहने को मजबूर हो आगे पढ़ें »

ऊपर