बांकड़ा में राजीव के समर्थन में निकली रैली में हमला

मिठुन पहुंचे थे राजीव के समर्थन में
हावड़ा : डोमजूड़ के भाजपा उम्मीदवार राजीव बनर्जी की रैलियों को लगातार रोक दिया जा रहा है। यहां तक की उनकी रैली को शुरू ही नहीं करने दिया गया था। ऐसे में एक बार फिर राजीव की रैली में हमला किया गया। रैली में मौजूद गाड़ियों पर पत्थर फेंके गये। यह घटना डोमजूड़ के बांकड़ा इलाके की है। यहां पर चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अभिनेता मिठुन चक्रवर्ती पहुंचे थे। यह रैली बांकड़ा से शुरू होकर वहीं समाप्त हो गयी। समाप्त होते ही आराप है कि कुछ तृणमूल समर्थकों ने रैली में मौजूद गाड़ियों पर हमला कर दिया। गाड़ियों पर पत्थर फेंके गये। इससे गाड़ी की कांच टूट गये। भाजपा समर्थकों का कहना है कि उनकी रैली लगभग समाप्त की ओर थी तभी हमला किया गया। हालांकि बाद में मौके पर पहुंची डोमजूड़ थाना की पुलिस ने मामले को शांत करने की कोशिश की। इस तरह की घटना दोबारा न घटे, इसके लिए उक्त इलाके में पुलिस की तैनाती की गयी है। इधर राजीव बनर्जी का आरोप है कि यह तृणमूल के गुंडों का काम है। वह इसके लिए चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रद्द की जाए CBSE की परीक्षा : केजरीवाल

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस के आंकड़ों में बढ़ोतरी होना बदस्तूर जारी है। राजधानी दिल्ली भी एक बार फिर कोरोना महामारी की चपेट आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः ममता के बाद भाजपा नेता राहुल सिन्हा पर चला चुनाव आयोग का चाबुक

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव के बीच चुनाव आयोग एक्शन में नजर आ रहा है और विवादित बयानबाजी को लेकर भाजपा नेता राहुल सिन्हा आगे पढ़ें »

ऊपर