बैरकपुर में भाजपा की प्रतिवाद सभा के दौरान हमला, 1 गिरफ्तार

तृणमूल ने किया आरोपों से इनकार
बैरकपुर : नकली वैक्सीनेशन, वैक्सीन को लेकर राज्य में चल रही दुर्नीति, नकली अधिकारियों, चुनाव पश्चात भी राजनी​तिक हिंसा सहित कई मुद्दों को लेकर भाजपा के आह्वान पर गुरुवार को बैरकपुर भाजपा संगठन की ओर से भी बैरकपुर के चिड़ियामोड़ पाइपरोड मोड़ पर एक प्रतिवाद सभा की जा रही थी कि तभी कुछ समाजविरोधियों ने हमला बोल दिया। अभियुक्तों ने स्टेज पर चढ़कर माइक व चेयर तोड़ डाले। उन्होंने भाजपा कर्मियों पर भी हमला किया जिसको लेकर वहां उत्तेजना फैल गयी। दोनों पक्षाें में इसको लेकर मारपीट हुई और काफी भीड़भाड़ रहने वाले इस इलाके में हुए इस संघर्ष को केंद्र कर वहां अफरा-तफरी मच गयी। परिस्थिति को संभालने के लिए पुलिस ने भारी बल के साथ कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जबकि ज्यादातर हमलावर भाग निकले। मौके पर पहुंचे भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने इसकी कड़ी नींदा करते हुए आरोप लगाया कि पुलिस के सामने ही इस तरह से खुलआम तृणमूल के गुडों ने मंच पर चढ़कर तोड़फोड़ की है। महिला कर्मियों पर हाथ उठाया है। इससे यही साबित होता है कि इस पु​लिस से जनता सुरक्षा की उम्मीद ना ही करे। वहीं भाजपा बैरकपुर संगठन अध्यक्ष रॉबीन भट्टाचार्य ने आरोप लगाया कि तृणमूल के आश्रम में इलाके के कुख्यात शमीम के लोगों ने भाजपा के शांतिपूर्ण आंदोलन को कुचलने की कोशिश की है मगर इस तरह के हमलों से भाजपा को रोका नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि इससे भाजपाई पीछे नहीं हटे बल्कि हमने बिना माइक व शोर के ही इस प्रतिवाद सभा और एसडीओ को इन सभी विषयों पर ज्ञापन सौंपा है। वहीं तृणमूल ने इन आरोपों से इनकार कर दिया है। तृणमूल नेतृत्व का कहना है वैक्सीनेशन में गड़बड़ी हो या फिर फर्जीवाड़ा इन सभी अपराधों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस प्रशासन ने पूरा जोर लगा दिया है। पुलिस की जनता सराहना कर रही है मगर भाजपा अपने गिरेबान में झांकने के बजाय ऐसे छोटे-छोटे हथकंडे अपनाकर तृणमूल को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

कोलकाता : हिन्दू धर्म में ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सावन का माह बेहद ही खास माना जाता है। यह माह पूर्ण रूप से भगवान शिव को आगे पढ़ें »

ऊपर