गयेसपुर में मतदान के दौरान तृणमूल और भाजपा कर्मियों के बीच हमला

सन्मार्ग संवाददाता
नदिया : कल्याणी विधानसभा अंर्तगत गयेसपुर पालिका अंचल में मतदान के दौरान तृणमूल और भाजपा कर्मियों के बीच हमला और पालटा हमला को लेकर उतप्त रहा। आरोप है कि मतदान शुरु होने के थोड़ी देर बाद ही तृणमूल की बाईक वाहिनी ने इलाका में तांडव मचाया, उनके की गई मारपीट में चली घूंसा से भाजपा बूथ सभापति का मुंह फूट गया, पार्टी एजेंट को बूथ में बैठने से रोका गया। प्रतिवाद में भाजपा कर्मियों ने कल्याणी बाईपास सड़क अवरोध किया। दोपहर को बकुलतला के 270 नंबर बूथ पर वोट डालकर घर के सदस्यों के साथ लौट रहे भाजपा कर्मी चैतन्य भट्टाचार्य पर बम फेंका गया, पैर के पास बिस्फोट हुआ, घायल अवस्था में उसे जेएनएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि तृणमूल का बापी दास ने बम मारा है। घटना से गुस्साएं भाजपाई बापी की तलाश में उसके घर बिक्रमपुर पहुंचे, उसे न पाकर सड़क अवरोध किया। अवरोधकारियों को हटाने तुरंत ही पुलिस पहुंच गई, बापी को गिरफ्तार करने का आश्वाशन देने पर लोग अवरोध से हट गये। हालांकि पुलिस का दावा है कि एहतियातन गिरफ्तारी के लिए पुलिस सात दिनों से बापी को तलाश रही थी।
घटना क्रम की खबर पाकर स्थानीय भाजपा सांसद शांतनु ठाकुर गैसपुर के बेदीभवन पहुंचे, उनके उपस्थिति से परस्थिति जटिल हो उठी। उनके सामने तृणमूल कर्मियों ने विक्षोभ दिखाया, केंद्रीय बल के जवान पूसबैक कर उन्हें पिछे ढकेले। तृणमूल नेता कौशिक दास का आरोप है कि भाजपा सांसद हथियार से लैस गुंडों को साथ लेकर बूथ पर कब्जा करने आये है। उत्तेजित तृणमूल कर्मियों ने पिन्टू हाजरा नामक भाजपा गर्मी के घर पर हमलाकर तोड़फोड़ मचाया। उसके मां बाप गिड़गिड़ाकर खुद का बचाव करते नजर आये। बाद में वहां पहुंचे केंद्रीय बल के जवानों ने हालात को काबू में किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुक्रवार के दिन करें मां लक्ष्मी की पूजा, घर की दरिद्रता होगी दूर

कोलकाता : हर कोई घर में सुख-समृद्धि और धन की वृद्धि के लिए मां लक्ष्मी की उपासना करते हैं l धन की देवी को प्रसन्न आगे पढ़ें »

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

ऊपर