कल सुब्रत मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने के बाद विधानसभा में कार्यवाही होगी स्थगित

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा में कल यानी 8 नवंबर को राज्य के पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी जाएगी, जिसके बाद सदन की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित कर दी जाएगी। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पश्चिम बंगाल में एक नवंबर से शुरू हुआ विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है। अधिकारी ने कहा, ‘सोमवार को विधानसभा में श्रद्धांजलि सभा होगी। श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद सदन को दिन भर के लिए स्थगित कर दिया जाएगा। अगले दिन नियमित कामकाज होगा।’ सुब्रत मुखर्जी (75) का गुरुवार की रात हृदयगति रुकने से एक सरकारी अस्पताल में निधन हो गया था। मुखर्जी 50 साल से अधिक समय तक विधायक रहे और 2011 से तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री थे। उन्होंने 1970 के दशक में पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार में विभिन्न विभागों की जिम्मेदारी संभाली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घंटों मशक्कत के बाद कैद हुआ बाघ

दक्षिण 24 परगना : वन विभाग के कर्मियों ने काफी घंटों की मशक्कत के बाद धान के खेत से रॉयल बंगाल टाइगर को पिंजरे में आगे पढ़ें »

ऊपर