सॉल्टलेकः रक्षक ही बन गया भक्षक!

  •  युवती से छेड़छाड़, एएसआई सहित दो गिरफ्तार
  • अभियुक्तों में एक सिविक वाल‌ंट‌ियर शामिल
  • युवती को लिफ्ट देने के बहाने किया छेड़छाड़

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : जिनपर सुरक्षा की जिम्मेदारी थी, वहीं भक्षक निकल गए। रात के वक्त अकेली लड़की को लिफ्ट देने के बहाने छेड़छाड़ करने का आरोप दो पुलिस कर्मियों पर लगा है। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए एक एएसआई और सिविक वालंटियर को गिरफ्तार किया है। घटना विधाननगर नॉर्थ थानांतर्गत ईएम बाइपास इलाके की है। अभियुक्तों के नाम एएसआई संदीप कुमार पाल और सिविक वालंटियर अभिषेक मालाकार है। पुलिस के अनुसार मामले में गिरफ्तार एएसआई को विधाननगर के पुलिस कमिश्नर ने सस्पेंड कर दिया है। वहीं सिविक वालंटियर को भी नौकरी से हटा दिया गया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार आसनसोल की रहनेवाली पीड़ित युवती शुक्रवार की देर रात 1 आसनसोल से बस के जरिए कोलकाता आयी थी। गुरुवार की रात 1 बजे बस ने उसे करुणामयी बस स्टैंड पर उतारा। करुणामयी से युवती को अपने एक दोस्त के घर जाना था। ऐसे में करुणामयी बस स्टैंड के निकट रात केसमय काफी देर तक खड़ा रहने के बाद भी उसे कोई टैक्सी या कैब नहीं मिला। इस दौरान रात के एक बबजे युवती को सड़क पर खड़ा देख वहां बाइक पर गश्त लगा रहे दो युवकों ने युवती को मदद की पेशकश की। युवती ने उन्हें अपने दोस्त के घर छोड़ने की गुहार लगायी। ऐसे में बाइक सवारों ने अपने साथ युवती को बाइक पर बैठा लिया। युवती का आरोप है कि बाइक जब ईएम बाइपास से गुजर रही थी तभी बाइक सवार युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। घटना का विरोध करने पर अभियुक्तों ने उसके साथ गाली-गलौज किया। इस दौरान युवती किसी तरह मनी स्कवायर मॉल के सामने उतर गयी। यहां से फिर अपने दोस्त के साथ वह कसबा थाने में गयी और अभियुक्तों के खिलाफ शिकायत की। घटना दूसरे कम‌िश्नरेट इलाके में घटने के कारण कसबा थाने की पुलिस ने पीड़िता को अपने वाहन में विधाननगर नॉर्थ थाना पहुंचाया और शनिवार की सुबह उसने अभियुक्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने जब देखा कि रात के वक्त इलाके में कौन ड्यूटी कर रहा था, तो पता चला कि एएसआई संदीप पाल और सिविक वालंटियर अभिषेक मालाकार ने युवती से छेड़छाड़ की है। इसके बाद ही दोनों को को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडिया गेट की जगह अब नेशनल वॉर मेमोरियल में जलेगी अमर जवान ज्योति

आज किया जाएगा लौ को शिफ्ट, 50 साल पुरानी परंपरा में बदलाव नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में 50 साल से इंडिया गेट की आगे पढ़ें »

ऊपर