तृणमूल में जाने की चर्चाओं को नकारा अशोक लाहिड़ी ने

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही प्रदेश भाजपा में टूट जारी है। सांसद बाबुल सुप्रियो समेत कई विधायक अब तक पार्टी छोड़ चुके हैं और अब भी कई के नाम चर्चा में हैं। पार्टी छोड़ने की चर्चा में भाजपा विधायक अशोक लाहिड़ी का नाम भी शामिल था जिस पर उन्होंने खुद विराम लगा दिया। मंगलवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए अशोक लाहिड़ी ने कहा, ‘मैं चर्चाओं का शिकार हो गया हूं। विधानसभा के कई लोग जानना चाहते हैं कि कब मैं तृणमूल में जा रहा हूं।’ इसके बाद ही पूर्व भाजपा विधायक मुकुल राय पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं झरने वाला मुकुल नहीं हूं, मैं भाजपा का विधायक हूं और वहां ही हूं।’ उन्होंने कहा, ‘प्रशासन को हमेशा से परामर्श देता आया हूं। इस कारण मुख्यमंत्री अगर कोई सलाह चाहें तो भाजपा विधायक के तौर पर ही गठनमूलक सलाह दे सकता हूं।’ अशोक लाहिड़ी ने कहा, ‘मैं पार्टी नहीं बदल रहा, आया राम गया राम मैं नहीं हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर