दिल्ली से लौटते ही राज्यपाल एक सप्ताह के लिए उत्तर बंग सफर पर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ दिल्ली से लौटते ही अब एक सप्ताह के लिए उत्तर बंगाल के सफर पर जा रहे हैं। आज सोमवार की दोपहर राज्यपाल अपनी पत्नी सुदेश धनखड़ के साथ विमान से बागडोगरा पहुंचेंगे। जानकारी के मुताबिक वहां से राज्यपाल कार्सियांग होते हुए दार्जिलिंग जायेंगे। राज्यपाल बागडोगरा में संवाददाताओं को भी संबोधित करेंगे। लगभग एक सप्ताह वे दार्जिलिंग राजभवन में ठहरेंगे। रविवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए उक्त जानकारी दी है। सूत्रों के मुताबिक राज्यपाल आसपाल के क्षेत्रों में भी जा सकते हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह ही राज्यपाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति, गृह मंत्री से मुलाकात की है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से राज्यपाल ने 48 घंटे के भीतर शनिवार को दिल्ली में दूसरी बार मुलाकात की है। सूत्रों की मानें तो राज्यपाल ने राष्ट्रपति व केंद्रीय गृह मंत्री को बंगाल में कानून – व्यवस्था की मौजूदा स्थिति पर रिपोर्ट सौंपी है और हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है। राज्यपाल ने कहा था कि बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद से जिस तरह की हिंसा हो रही है, वैसी आजादी के बाद कभी नहीं देखी गयी। संविधान, कानून व्यवस्था से किसी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता है। शनिवार को वे दिल्ली से कोलकाता लौटे हैं। अब सोमवार को नार्थ बंगाल जा रहे हैं जिसे लेकर कई तरह की चर्चाएं शुरू हाे गयी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर