किसी को भी कोई शिकायत हो तो वह मुझसे करें : अरूप राय

सन्मार्ग संवाददाता, हावड़ा : लक्ष्मीरतन शुक्ला द्वारा मंत्री व जिलाध्यक्ष का पद छोड़ने के बाद तृणमूल का आपसी द्वंद खुलकर सामने आ रहा है। कभी राजीव बनर्जी तो कभी डॉ. रथीन चक्रवर्ती तो कभी वैशाली डालमिया हर कोई पार्टी के खिलाफ कुछ न कुछ कहता हुआ नजर आ रहा है। एक बार​ फिर हावड़ा सदर के तृणमूल के सचिव मोहित घाटी ने भी पार्टी के खिलाफ क्षोभ प्रकट किया। उन्होंने आरोप लगाया कि हावड़ा में तृणमूल के कुछ नेताओं व कार्यकर्ताओं को काम नहीं करने दिया जा रहा है। इसे लेकर कई बार जिले के चेयरमैन अरूप राय से शिकायत भी की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी। पार्टी में अगर सम्मान न मिले तो यहां काम करने का कोई मतलब नहीं है। इधर अरूप राय का कहना है कि इस प्रकार की कोई बात नहीं है। अगर कोई शिकायत है भी तो वह मुझसे आकर कह सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

जम्मू में 150 मीटर लंबी व 30 फीट गहरी सुरंग का बीएसएफ ने लगाया पता

नई दिल्ली : बीएसएफ को कठुआ (जम्मू-कश्मीर) के पंसार इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास 150 मीटर लंबी और 30 फीट गहरी सुरंग मिली है। आगे पढ़ें »

ऊपर