मंत्री ने किया सवाल, चुनाव से पहले राज्य बल में केंद्रीय बल क्यों?

बांग्लार निजेर मेय केई चाय को लेकर अरूप राय व जट्टू लाहिड़ी ने किया पीसी
हावड़ा : केंद्रीय बलों के राज्य में आने से मंत्री अरूप राय ने सवाल करते हुए कहा कि मुझे केंद्रीय बल से कोई आपत्ति नहीं है। वे अपना काम करते रहे लेकिन हमारे राज्य में ताे चुनाव शांतिपूर्ण होते हैं। ऐसे में चुनाव से इतने महीने पहले ही बल के आने का क्या कारण है? उन्होंने कहा कि केंद्रीय बल का काम है कि वोट के दौरान शांतिपूर्ण चुनाव करवाना और हिंसा न फैलाना। अरूप राय ने बांग्लार निजेर मेय केई चाय को लेकर संवाददाताओं को सम्बोधित किया था। इसके साथ ही इस दौरान उनसे सवाल किया गया था कि वे ब्रात्य बसु वाले कार्यक्रम में क्यों नहीं पहुंचे थे तो उन्होंने उत्तर दिया कि उनके बहुत सारे कार्यक्रम थे और सभी का वे हिस्सा नहीं बन सकते हैं। इस मौके पर जिलाध्यक्ष भाष्कर भट्टाचार्य, सृष्टिधर घोष, अजय भट्टाचार्य, अरूपेश भट्टाचार्य, अयन बंद्याेपाध्याय, सुशोभन चट्टोपाध्याय व महिला नेता रेखा राउत आदि मौजूद थे। इधर शिवपुर के विधायक जट्टू लाहिड़ी ने भी संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार भी वे ही प्रार्थी होंगे और अपने कर्तव्यों का पालन करेंगे। इस दौरान पी. के. को लेकर उन्होंने कहा कि यह पार्टी का निर्णय है कि वे किस सलाहकार को रखेंगे या नहीं रखेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या शादी के बाद भी आप करते हैं…

नई दिल्ली : भारतीय समाज में शादी के बाद तो क्या शादी के पहले भी मास्टरबेशन को सहज नहीं माना जाता। यहां मानसिकता यही है आगे पढ़ें »

मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित

-45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं हुई भनक मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित -45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर