क्रिप्टोकरेंसी से डार्कनेट के जरिए ड्रग्स खरीदनेवाला भुवनेश्वर से गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : क्रिप्टोकरेंसी के जरिए डार्कनेट से ड्रग्स खरीदनेवाले मुख्य अभियुक्त को कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम देवर्ष मोर (24) है। कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने उसे ओडिशा के भुवनेश्वर से गिरफ्तार किया है। अभियुक्त को रविवार को अदालत में पेश करने पर उसे 11 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। कोलकाता पुलिस के एसटीएफ सूत्रों के अनुसार देवर्ष काफी दिनों से ड्रग्स तस्करी के धंधे से जुड़ा हुआ था। एसटीएफ अधिकारी उसकी तलाश कर रहे थे। इस बीच एसटीएफ की टीम को गुप्त सूचना मिली कि अभियुक्त भुवनेश्वर में छिपा हुआ है। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने छापामारी कर अभियुक्त को पकड़ा है। फिलहाल एसटीएफ की टीम अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले सियालदह स्टेशन से करोड़ों रुपये के ड्रग्स कोलकाता पुलिस के डीडी अधिकारियों ने जब्त किया था। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। नदिया से ड्रग्स को लेकर एक युवक सियालदह स्टेशन पर पहुंचा था। ड्रग्स की लेनदेन से पहले दोनों युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अभियुक्तों के पास से बरामद ड्रग्स की कीमत बाजार में करीब 2 करोड़ रुपये है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर