बड़ी खबर : सेक्टर 5 में अवैध कॉल सेंटर चलाने वाला गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सॉल्टलेक के सेक्टर 5 में अवैध कॉल सेंटर चलाने वाले मुख्य अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम प्रकाश कुमार सिंह है। विधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने उसे सॉल्टलेक से गिरफ्तार किया है। वह चितपुर इलाके का रहनेवाला है। पुलिस के अनुसार गत 9 अगस्त को सेक्टर 5 के डीएन 24 स्थित एक ब‌िल्डिंग में छापामारी कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। उन लोगों से पूछताछ के दौरान कॉल सेंटर के दो मालिक ब्रजेश‌ सिंह और पंकज सिंह का नाम सामने आया था। इसके बाद ही पुलिस ने सॉल्टलेक से सोमवार की रात पंकज को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में फरार दूसरे अभियुक्त ब्रजेश सिंह की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार पंकज कॉल सेंटर के डायरेक्टर के तौर पर काम करता था। यह लोग विदेशी नागरिकों को ईमेल भेजकर उनसे ठगी करते थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शोभन का घर खरीदा वैशाखी ने, रत्ना को सम्मान से घर छोड़ने को कहा

रत्ना ने कहा, हिम्मत है तो निकाल के दिखाये, मरुंगी भी इसी घर में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केएमसी के पूर्व शोभन चटर्जी इन दिनों आर्थिक तंगी आगे पढ़ें »

ऊपर