अशोकनगर में मूक-बधीर युवती से बलात्कार करने के बाद अब…

बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर थाना इलाके में एक मूक-बधीर युवती से बलात्कार की घटना को लेकर इलाके में व्यापक तनाव का माहौल है। लोगों के रोष को देखते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए सोमवार को उसे बारासात कोर्ट में पेश किया। उसे पुलिस हिरासत में भेजा गया है। मिली जानकारी के अनुसार अशोकनगर थाना अंतर्गत सेनडांगा निवासी 19 साल की वह युवती गत शुक्रवार की शाम अपने घर के सामने खड़ी थी जब अभियुक्त सलीम मंडल की नियत डोल गयी। अभियुक्त उसे पास के एक निर्जन स्थान पर घसीट ले गया। उसका बलात्कार किया। अभियुक्त ने उसे हत्या की धमकी दी और वहां से भाग निकला हालांकि उसकी तलाश कर रहे परिवारवाले उसे बाद में वहां से बचाकर अस्पताल ले गये। इसके दूसरे दिन शनिवार को पीड़ित परिवार ने अभियुक्त के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करवायी। मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त की तलाश शुरू की और सोमवार को उसके बारे में खबर पाकर पुलिस ने थाना इलाके में ही उसके एक रिश्तेदार के घर से उसे गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर इसदिन पीड़िता की मेडिकल जांच भी करवायी गयी। घटना को लेकर इलाके के लोगों में भी भारी रोष देखा गया। उन्होंने अभियुक्त को फांसी की सजा देने की मांग करते हुए थाने के सामने क्षोभ भी प्रकट किया हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें आश्वासन देकर शांत करवाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया हुई पूरी, अब…

कोलकाताः कोलकाता नगर निगम चुनाव के लिये सभी उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल कर दिया है। अब सभी उम्मीदवार जोर-शोर से प्रचार के मैदान में उतरेंगे। आगे पढ़ें »

ऊपर