ब्रेकिंग : कार में नीली बत्ती व हाईकोर्ट का स्ट‌िकर लगाने वाला गिरफ्तार

कोलकाता : महानगर में एक बार फिर सरकारी अधिकारी बनकर ठगी करने वाले जालसाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना गरियाहाट थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम सनातन राय चौधरी है। वह बरानगर का रहनेवाला है और पेशे से वकील है। जानकारी के अनुसार सनातन खुद को कोर्ट स्टैंडिंग परिषद का सदस्य बताता था। नीली बत्ती लगी कार लेकर वह घूमा करता था। देवांजन कांड के बाद से ही पुलिस ने नीली बत्ती वाली लेकर घूमने वाले लोगों पर नजरदारी बढ़ा दी है। रास्ते में पुलिस की ओर से चेकिंग की जा रही है। नीली बत्ती वाली कार देखते ही उसे रोककर पूछताछ की जा रही है। इसी तरह सनातन के कार को भी रोका गया। पता चला कि गरियाहाट में 10 करोड़ की संपत्ति दखल करने के लिए वह आया था। यही नहीं तालतल्ला में भी उसके खिलाफ जमीन दखल करने का आरोप लगा है। सनातन ने नीली बत्ती वाली कार में घूमकर क्या-क्या स‌ुविधा प्राप्त किया है, क्या उसने भी देवांजन की तरह लोगों से धोखाधड़ी की है। फिलाहल पुलिस जांच कर इसका पता लगा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज का हेल्थ टिप्स: बेहद पौष्टिक आहार है दलिया, जानिए क्या हैं इसे खाने के फायदे?

कोलकाता : भारतीय व्यंजनों को कई प्रकार के स्वास्थ्य लाभ से परिपूर्ण माना जाता रहा है। दलिया, ऐसा ही एक आहार है, जिसे डॉक्टर पेट आगे पढ़ें »

ऊपर