तृणमूल कर्मी पर गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार

शहीद दिवस के एक दिन पहले हाबरा के हाटथुबा में हुआ था शूटआउट
अभियुक्त बताया जा रहा है सक्रिय भाजपा कर्मी
बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत हाबरा पालिका के 3 नंबर वार्ड हाटथुबा घोषपाड़ा इलाके में गत 20 जुलाई की रात तृणमूल कर्मी राजीव सरकार को लक्ष्य कर गोली चलायी गयी थी जिस मामले में आखिरकार पुलिस ने एक अभियुक्त सत्यजीत साहा को गिरफ्तार कर लिया है। सत्यजीत एक भाजपा कर्मी बताया जा रहा है। पुलिस ने उसे हाबरा के हाटथुबा घोषपाड़ा इलाके से गिरफ्तार करते हुए बुधवार को ही बारासात कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे 5 दिनों की पुलिस हिरासत में भे​ज दिया। उल्लेखनीय है ​कि 21 जुलाई के एक दिन पहले ही तृणमूल कर्मी राजीव पर गोली चली थी मगर वह लक्ष्यभ्रष्ट होने से राजीव बाल-बाल बच गया था। उस दिन शहीद दिवस पर कुछ भाजपा कर्मी-समर्थकों के तृणमूल में शामिल किये जाने को लेकर वे सभी हाटथुबा में तृणमूल कर्मी लक्ष्मी विश्वास के घर में बैठक कर रहे थे। इस बीच राजीव को एक फोन आया। फोन में नेटवर्क की परेशानी को देखते हुए राजीव बात करने के लिए जैसे ही वहां से बाहर आया एक अज्ञात परिचय के युवक ने उस पर गोली चला दी थी। इस बाबत मिली शिकायत पर आखिरकार अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। हथियार के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से हाे सकती है भारी बारिश, फिर कोलकाता में जलजमाव का खतरा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एक आपदा मिटते ना मिटते अब फिर बंगोपसागर में चक्रवात गहरा रहा है। इसके असर से आज यानी मंगलवार और कल यानी आगे पढ़ें »

ऊपर