नवान्न में नौकरी का झांसा देकर ठगी के आरोप में गिरफ्तार

घोला : अब नवान्न में सरकारी नौकरी दिलवाने को लेकर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। बैरकपुर कमिश्नरेट के घोला थाने की पुलिस ने लाखों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में अभियुक्त अरिंदम दास को गिरफ्तार कर लिया है। उसे आज बैरकपुर कोर्ट में पेश कर पुलिस ने हिरासत में लिया है। मुख्य रूप से मध्यमग्राम का निवासी अरिंदम इलाके में एक तृणमूल कर्मी के रूप में जाना जाता है। आरोप है कि पार्टी में अपनी पकड़ व नवान्न में सपंर्क का दावा करते हुए अरिंदम ने घोला के मुड़ागाछा निवासी कुछ युवकों वहां सरकारी नौकरी की व्यवस्था कर देने का झासा देते हुए उनसे कई किश्तों में लगभग 5 से 6 लाख रुपये लिये। आरोप है कि अभियुक्त ने मध्यमग्राम के निवासी भी कुछ युवकों को भी इस तरह से ठगा। बताया गया है कि नौकरी नहीं होने पर पैसा वापस मांगने पर अरिंदम के व्यवहार में आये परिवर्तन को देखते हुए मुड़ागाछावासी उन युवकों को संदेह हुआ। उन्होंने गुरुवार को अरिंदम को और पैसे देने को कहकर वहां बुलाया, अरिंदम जैसे ही वहां पहुंचा इलाके के लोगों ने उसे घेर लिया और उससे नौकरी के संबंध में पूछताछ करना शुरू किया। आरोप है कि अरिंदम ने उनके सामने स्वीकार किया कि उसने नौकरी का झांसा देकर ठगी की है। इस पर लोगों ने घोला थाने की पुलिस को खबर देकर पुलिस को वहां बुलाया और अभियुक्त को उन्हें सौंप दिया। घटना को लेकर बैरकपुर 2 पंचायत तृणमूल के अध्यक्ष सुप्रिय घोष ने कहा कि कानून सबके लिए है। पार्टी का नाम लेकर लोगों को ठगने वाले के साथ कोई नरमी नहीं दिखायी जायेगी। पुलिस अपना काम करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

निवाचन आयोग को आज दाखिल करना पड़ेगा एफिडेविट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भवानीपुर विधानसभा चुनाव को लेकर हाई कोर्ट में दायर पीआईएल पर शुक्रवार को निर्णायक सुनवायी आगे पढ़ें »

ऊपर