अर्पिता की मां ने कहा – बेटी दोषी है तो सजा हो

बेलघरिया के पुश्तैनी घर में भी ईडी ने चलाया अभियान
बुढ़ापे में यह दिन देखना होगा, कहकर रो पड़ीं मिनती
बेलघरिया : शिक्षक नियुक्ति घोटाले के करोड़ों रुपये घर में ही रखने वाली अर्पिता मुखर्जी ने इन पिछले कुछ महीनों से अपनी मां मिनती मुखर्जी को अपने आलीशान फ्लैट में न रखकर उन्हें देवानपाड़ा के पुश्तैनी घर में ही रखा था। इस पुश्तैनी घर में भी बुधवार को ईडी अधिकारियों ने सर्च अभियान चलाया। ईडी की इस गहन छानबीन में पहले तो अर्पिता की बुजुर्ग मां ने कोई सहयोग नहीं किया मगर महिला अधिकारियों के समझाने-बुझाने पर उन्होंने सहयोग करते हुए किसी तरह कमरे से नीचे आयीं। घंटों चले सर्च अभियान के बाद आखिरवार वह घर में वापस आ पायीं। इस उम्र में एक तरह से हार चुकी मां ने मी​​​डिया के सामने कहा कि बुढ़ापे में यह दिन देखना होगा उन्होंने सोचा नहीं था। बेटी ही उनका सहारा थी मगर अब बेटी ने कोई गुनाह किया तो वे भी चाहेंगी कि अर्पिता को सजा हो। टूट चुकी मां ने यह भी कहा कि अब वह खायेगी क्या, जीयेगी कैसे नहीं समझ पा रही है। एक समय नौकरी करती थी जिस कारण बुझापे में सिर के ऊपर यह छत है, मगर वह कानून पर भी भरोसा करती हैं। मिनती मुखर्जी ने कहा कि वे कानून का दरवाजा खटखटायेंगी। उन्होंने दावा किया कि अधिकारियों को इस घर से कुछ भी नहीं मिला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बागनान में अनियंत्रित हुई यात्रीवाही बस, 40 घायल

हावड़ा : हावड़ा में सप्ताह के पहले ही दिन सड़क दुर्घटना घट गयी। इसमें करीब 40 लोग घायल हो गये। घटना हावड़ा के बागनान थानांतर्गत आगे पढ़ें »

ऊपर