ईडी की नाक के नीचे से ‘गायब’ अर्पिता की 4 लग्जरी गाड़ियां, गाड़ियों में भरी …

कोलकाताः शिक्षक भर्ती घोटाला मामले के आरोप में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के चौथे घर की गुरुवार को तलाशी हुई। इससे पहले अर्पिता मुखर्जी के एक अन्‍य घर की तलाशी में करीब 30 करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुई थी। अब ईडी के सूत्रों के मुताबिक- अर्पिता की चार गाड़ियों की तलाश है। अर्पिता के डायमंड सिटी फ्लैट वाले घर से ये गाड़ियां गायब हैं। 1. AUDI A4 WB02 AB9561, 2.HONDA CITY WB06T6000, 3. HONDA CRV WB06T6001, 4. MERCEDES BENZ WB02AE2232।

सूत्रों के मुताबिक- अर्पिता की गिरफ्तारी के समय सिर्फ एक सफेद रंग की मर्सिडीज कार (पांचवीं) सीज की गई। ईडी सूत्रों के मुताबिक इन मिसिंग गाड़ियों में भारी संख्या में कैश था। इन गाड़ियों की तलाश में ईडी लगातार रेड्स कर रही है और कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर