अर्पिता को दूसरी बार ले जाया गया ईएसआई अस्पताल

कोलकाताः अर्पिता मुखर्जी को दूसरी बार जोका के ईएसआई अस्पताल ले जाया गया। शनिवार को गिरफ्तारी के बाद तीन घंटे तक ईएसआई अस्पताल में उनकी सेहत की जांच की गयी थी। रविवार की सुबह दोबारा अर्पिता को ईएसआई अस्पताल ले जाया गया है। स्वास्थ्य की जांच कराने के बाद अर्पिता को रविवार को ही कोर्ट ले जाया जायेगा।

शनिवार की शाम अर्पिता मुखर्जी को उनके फ्लैट से गिरफ्तार किया गया था। ईडी ने शुक्रवार की रात से उनके फ्लैट में तलाशी अभियान चलाया। इस छापेमारी में ईडी के अधिकारियों ने उनके फ्लैट से 21 करोड़ रुपये नकद, 20 मोबाइल फोन, लाखों रुपये के गहने और बहुत सारे जरूरी दस्तावेज बरामद किये। इसी के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

सूत्रों ने बताया, शनिवार की रात ईएसआई अस्पताल से उनकी सेहत की जांच करवाने के बाद उन्हें सीजीओ कॉमप्लेक्स ले जाया गया था।  ईडी के अधिकारियों ने शनिवार की सारी रात उनसे पूछताछ की। रविवार की सुबह उनके स्वास्थ्य की जांच के लिए उन्हें दोबारा जोका के ईएसआई अस्पताल ले जाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम ममता ने पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया हैः मो.सलीम

कोलकाताः "राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन ही नहीं, पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया है।" यह कहना है मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के आगे पढ़ें »

ऊपर