बेलघरिया में ही अर्पिता ने खरीदा है एक और फ्लैट

यहां 50 लाख से शुरू होती है फ्लैट की कीमत
फिक्स्ड डिपॉजिट सहित कई दस्तावेज भी लगे हाथ
बेलघरिया : अर्पिता मुखर्जी का पुश्तैनी घर बेलघरिया के देवानपाड़ा में है मगर संभव है कि यह पुश्तैनी मकान ही नहीं बल्कि इस अंचल की भव्य इमारतों में भी अर्पिता ने अपना ठिकाना बनाने का सोच रखा था। अंचल के भव्य क्लब टाउन हाइट्स में दो आलीशान फ्लैट खरीदने के बाद भी वह इसी अंचल में एक और भव्य फ्लैट खरीदना चाहती थी। सूत्रों के मुताबिक उसकी खोज पूरी भी हुई थी और अर्पिता ने बेलघरिया थाने से महज कुछ कदमों की दूरी पर ही बन रहे भव्य और लग्जिरियस कॉम्लेक्स में भी एक फ्लैट खरीदा था। हालांकि उसका निर्माण कार्य अभी भी पूरा नहीं हो पाया है। इसे तैयार होने के बाद अर्पिता को वह फ्लैट सुपुर्द किया जाना था। यहां बता दें कि इस भव्य कॉम्प्लेक्स में फ्लैट की कीमतों की शुरुआत ही 50 लाख से होती है। सूत्रों के अनुसार गुरुवार को ईडी की एक टीम ने उस साइट का भी मुआयना किया और बताया जा रहा है कि यहां कुछ नहीं होने पर भी एक दस्तावेज उनके हाथ लगा है। वह दस्तावेज 1 करोड़ रुपये के फिक्स्ड डिपॉजिट का है, संभवतः इसे तोड़कर ही फ्लैट का पेमेंट किया जाना था। बताया गया है कि फ्लैट बना रही संंस्था के डेवलपर्स से भी इस बाबत पूछताछ की गयी है जिसके बाद ही कुछ और दस्तावेज भी बरामद हुए हैं जो कि उनके पास जमा किया गया था। वहीं जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे ‘अपा’ का फ्लैट व कैश प्रेम भी उजागर होता जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में घुस कर शराब पी, रोकने पर डॉक्टर की पिटाई

बेंटरा इलाके की घटना हावड़ा : हावड़ा में युवकों का एक दल एक डॉक्टर के घर में घुसकर शराब पी रहा था। आरोप है कि जब आगे पढ़ें »

ऊपर