अर्पिता ने मंत्री की मदद से दिलाया था मौसी के लड़के को नौकरी

डोमजूड़ में रह रही मौसी से इलाके के लोग कर रहे हैं अर्पिता के बारे में पूछताछ
हावड़ा : शिक्षक भर्ती मामले हुए घोटाले में करोड़ों रुपये जब्त होने के बाद ईडी ने अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद से ही अ​​र्पिता के मौसी के घर पर भी लोग कई सवाल लेकर पहुंच रहे हैं। दरअसल अर्पिता की मौसी स्मृति मुखर्जी डोमजूड़ में रहती है। वहीं पर अर्पिता के दादू भी रहते हैं। उसकी गिरफ्तारी के बाद इलाके के लोग दावा कररहे हैं कि अर्पिता का मौसेरा भाई मुकुल मुखर्जी भी नवान्न में सरकारी नौकरी करता था। उसने ही मंत्री पार्थ चटर्जी की मदद से उसे वह नौकरी दिलायी थी। उसकी मौसी का कहना है कि अर्पिता उसके घर पर कुछ महीनों पहले अपनी बहन के साथ आयी थी। उसने उस विषय पर कुछ भी बात नहीं की। उसके पास ये रुपये कहां से आये वह नहीं जानती है। इधर इलाके के लोगों का कहना है कि मौसी के लड़के को नौकरी अर्पिता ने ही दिलायी थी। इलाके में रहनेवाले प्रभात कर्मकार ने कहा कि मुकुल उसके बचपन का दोस्त है। वह नवान्न में नौकरी करता है। उसने मुझे भी कहा था कि वह उसे नौकरी में लगवा देगा। परंतु इस घटना के बाद अब सारा माजरा समझ आ रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष बनाया जा सकता है शुभेंदु को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में नये और पुराने के बीच की गुटबाजी कोई नयी बात नहीं रह गयी है। गत वर्ष विधानसभा चुनाव में आगे पढ़ें »

ऊपर