मंत्री के साथ एक स्कूल के कार्यक्रम में साथ पहुंची थी अर्पिता

भोग खाया था दोनों ने साथ में, पहनी थी पारंपरिक पोशाक
पार्थ-अर्पिता के साथ जुड़े हैं कई और, तलाश जारी
कोलकाता : एसएससी घोटाले की जांच के क्रम में ईडी ने राज्य के मंत्री पार्थ चट​र्जी और उनकी करीबी मित्र ​अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया है। अर्पिता के साथ पार्थ के संपर्क की परतें कितनी गहरी थीं यह भी एक चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बाबत खोजबीन में जो सामने आया वह तय करता है कि यह संपर्क कोई नया नहीं बल्कि काफी वर्षों का है। वायरल हो रहे पिक्चर में मंत्री व अर्पिता मुखर्जी को पारंपरिक परिधान में देखा जा रहा है। यह फोटा तब लिया गया था जब शिक्षा मंत्री के तौर पर पार्थ चटर्जी ने बारुईपुर हाई स्कूल का परिदर्शन किया था। उनके साथ अर्पिता भी थी और दोनों ने स्कूल में आयोजित सरस्वती पूजा का भोग भी खाया था। बताया गया है कि पार्थ के साथ अर्पिता का परिचय नाकतला उदयन संघ पूजा कमेटी के कार्यक्रमों के जरिये हुआ। इस पूजा कमेटी के सर्वेसर्वा पार्थ ही हैं जबकि कुछ साल पहले ही पूजा की ब्रैंड अंबेस्डर थीं अर्पिता। बताया गया है कि डायमंड सिटी के जिस फ्लैट से करोड़ों रुपये बरामद किये गये हैं उस फ्लैट में भी मंत्री का आना-जाना था। इस फ्लैट में ही पार्थ के एक करीबी काउंसिलर का भी आना-जाना था। बताया जा रहा है कि अर्पिता के जरिये कई और प्रभावशालियों का सच भी सामने आ सकता है अतः एक तरीके से अर्पिता के किन-किन लोगों से और संपर्क है, इस दिशा में ही भी जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर