अलीपुर के कमांड अस्पताल से बुलेट चुराने वाला सेना कर्मी गिरफ्तार

कोलकाता :  अलीपुर थानांतर्गत कमांड अस्पताल से बाइक चुराने के आरोप में पुलिस ने एक सेना कर्मी को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम नायब सूबेदार अरबिंद कुमार ठाकुर है।  वह बागडोगरा का रहनेवाला है और फोर्ट विलियम में कार्यरत है। उसे दमदम के श्यामनगर रोड से पुलिस ने  गिरफ्तार कर चोरी हुई बाइक को बरामद किया।

जानकारी के अनुसार के अनुसार कुछ दिनों पहले कमांड अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर डॉक्टर सिद्दा कार्तिक ने शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने अस्पताल परिसर से उनका बाइक चुरा लिया । मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्त को चिन्हित किया। जांच में पाया गया कि अस्पताल में कार्यरत नायाब सूबेदार अरबिंद ठाकूर ने ही बाइक चुराया है। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ा। अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान चोरी की बात स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर चोरी हुई बाइक बरामद की गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मौसम है खराब, आज ट्रेन से मालदह जायेंगी मुख्यमंत्री

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : चक्रवाती तूफान का असर मंगलवार तक रह सकता है। पिछले दो दिनों से बारिश जारी है। खराब मौसम को देखते हुए सीएम आगे पढ़ें »

ऊपर